भारतीय टीम के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की बीवी ने उन्हें कैसे धोखा दिया था ?

sports facts
भारतीय टीम के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की बीवी ने उन्हें कैसे धोखा दिया था?

भारतीय टीम के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की बीवी ने उन्हें कैसे धोखा दिया था

दिनेश कार्तिक की शादी निकिता वंजारा के साथ हुई थी। निकिता बंजारा उनकी पहली पत्नी थी। निकिता बंजारा को दिनेश कार्तिक काफी पहले से जाना करते थे। दोनों ही बचपन से दोस्त थे और निकिता वंजारा के पिता दिनेश कार्तिक के पिता के साथ भी काफी लंबे समय से दोस्त बने हुए थे। निकिता और दिनेश कार्तिक ने दोस्ती को रिश्तेदारी में बदला और दोनों ने साल 2007 के अंदर शादी करनी थी। दिनेश कार्तिक की उम्र उस समय 21 साल की हुआ करती थी।

दिनेश कार्तिक

2007 साल में टीम इंडिया ने टी-20 विश्व कप भी अपने नाम किया था। एक तरफ जहां टीम इंडिया की तस्वीर अब बदलती हुई नजर आ रही थी और महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया की कप्तानी दी गई थी, उसी समय में दिनेश कार्तिक टीम इंडिया में अपनी जगह के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे थे। दिनेश कार्तिक निश्चित रूप से एक अच्छे विकेटकीपर थे लेकिन उनकी बल्लेबाजी पर लगातार सवालिया निशान उठाए गए थे।

sports facts

लेकिन दिनेश कार्तिक का जीवन इस समय अपनी शादीशुदा जिंदगी को संभालने में ज्यादा लगा हुआ था। दिनेश कार्तिक नहीं जानते थे कि उनकी पत्नी निकिता जल्दी उनको एक बहुत बड़ा धोखा देगी और उन्हीं के दोस्त मुरली विजय जो तमिलनाडु की टीम में उन्हीं के साथ खेला करते हैं, उनके साथ अपने संबंधों का खुलासा करने वाली हैं ।

मुरली विजय और दिनेश कार्तिक दोनों ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट से एक दूसरे को अच्छी तरीके से जानते थे। तमिलनाडु के लिए दोनों ही रणजी में एक साथ खेला करते थे और एक दूसरे के खेल की सराहना करते हुए नजर आते थे।निकिता और दिनेश कार्तिक की शादी के 5 साल ही हुए थे और निकिता उस समय दिनेश कार्तिक के बच्चे की मां बनने वाली थी और अचानक निकिता मुरली विजय से दोस्ती बनाती हुई नजर आई।

दोनों निकिता और मुरली विजय एक दूसरे से मिलने लगे थे और दिनेश कार्तिक को इसके बारे में 2012 में पता चला जब वह विजय हजारे ट्रॉफी खेल रहे थे। मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की दोस्ती एक अलग स्तर पर थी। दिनेश कार्तिक को मुरली विजय और उनकी पत्नी के बारे में पता चला तो जैसे कि सब कुछ खत्म हो गया था।

sports facts

लेकिन 2012 के बाद दिनेश कार्तिक ने अपनी क्रिकेट करियर को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया। दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता को कार्तिक ने तलाक दे दिया, शादी के तुरंत बाद ही निकिता ने एक बच्चे को जन्म दिया और इसी बीच निकिता और मुरली विजय ने शादी कर ली।लेकिन निजी जिंदगी में दिनेश कार्तिक को यह सब निश्चित रूप से खल रहा था।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड अभिनेता जिसने भारत और इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेला

दिनेश कार्तिक काफी निराश होने लगे थे और उसी समय उनके जीवन में एशियाई चैंपियन दीपिका पल्लीकल आई, दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली।लेकिन दिनेश कार्तिक कभी भी अपनी पत्नी के धोखे को नहीं भुला पाए। एक समय ऐसा भी आया जब मुरली विजय और दिनेश कार्तिक एक ही समय टीम इंडिया के लिए खेल रहे थे।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.