Home Breaking News Hindi लॉकडाउन में इंसानियत शर्मसार: इलाज ना मिलने पर मासूम की मौत, पिता...

लॉकडाउन में इंसानियत शर्मसार: इलाज ना मिलने पर मासूम की मौत, पिता ने 88 किमी कंधे पर शव शमशान पहुँचाया

- Advertisement -

लॉकडाउन में इंसानियत शर्मसार

भारत कोरोना वायरस का सामना कर रहा है. इसके लिए पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है. इस लॉकडान के चलते आंध्र प्रदेश के अनंतपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. लॉकडाउन के कारण एक पांच साल के बच्चे की इलाज ना हो पाने के कारण मौत हो गई। जिसके बाद लॉकडाउन के कारण कोई साधन ना मिलने पर , पिता को अपने मासूम बेटे का शव कंधे पर रखकर 88 किमी दूर ले जाना पड़ा. मृतक का पिता मंचाला मनोहर अनंतपुर के गोरंटला कस्बे में बस स्टैंड के पास एक दुकान में काम करता में काम करता है. कुछ दिन पहले मंचाला मनोहर के बेटे को गले में संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

अस्पताल में डॉक्टरों ने उसका इलाज बड़े अस्पताल में कराने की सलाह दी थी. लेकिन गरीबी और लॉकडाउन में साधन उपलब्ध ना होने के कारण वह उसका इलाज नहीं करा पाया. जिसके बाद मनोहर अपने बच्चे का शव कंधों पर लेकर श्मशान की ओर चल पड़ा और पिता ने चित्रावती नदी के किनारे अकेले ही मासूम बेटे का अंतिम संस्कार किया.

आपकों बता दें कि कोरोना से जंग लड़ने के लिए भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी ने पूरे भारत में लॉकडाउन की घोषणा की थी. जिसके बाद सिर्फ आवश्यक सेवाएं ही जारी हैं. जिसमें लोगों को एक-दूसरे से दूरी बनाने का संदेश दिया गया. ताकि देश को कोरोना वायरस की मार से बचा पाए.

ये भी पढ़े – जानें लॉकडाउन के समय, दुकानदारों के अधिक दाम पर सामान देने की शिकायत कहाँ करें

लेकिन इस परिवार को गरीबी और लॉकडाउन के कारण साधन ना मिलने के कारण अपने मासूम बेटे के बाद भी पिता को ऐसी स्थिती का सामना करने पर मजबूर कर दिया कि उसे बेटे के शव को कई किमी तक कंधे पर लेकर जाना पड़ा.

स्त्रोत- Asianet News Hindi

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

- Advertisement -
mm
Kapil Jakharhttps://www.news4social.com/
Motivational Speaker , Comedian, Content writer , Anchor & Sayar
- Advertisment -

Most Popular

रितिक रौशन की मां पिंकी रौशन कोरोना पॉज़िटिव

अभिनेता रितिक रौशन की मां पिंकी रौशन कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयी है . पिंकी के पति एवं ​फिल्म निर्माता राकेश रौशन...

DNA ANALYSIS: कश्मीर के ‘ब्‍लैक डे’ का जानें सच, दरबारियों ने छिपाया इतिहास?

नई दिल्ली: अगर आपसे पूछा जाए कि आजादी के बाद से भारत ने अब तक कितने युद्ध लड़े हैं तो शायद आप में...

पंडितों को ‘गाली’ देने वाले एक्‍टर Ajaz Khan का वीडियो वायरल, गिरफ्तारी की उठी मांग

नई दिल्ली: विवादित बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले एक्‍टर एजाज खान (Ajaz Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल...