Monday, August 10, 2020
Home Breaking News Hindi लॉकडाउन में धार्मिक मेले के लिए कर्नाटक में सोशल डिस्टेंसिंग की उपेक्षा,सैकड़ों...

लॉकडाउन में धार्मिक मेले के लिए कर्नाटक में सोशल डिस्टेंसिंग की उपेक्षा,सैकड़ों लोग इकट्ठा

- Advertisement -

भारत में लॉकडाउन के शुरुआती दिनों के दौरान, जो पहली बार 23 मार्च को लागू हुआ था, लोगों की धार्मिक गतिविधियों के लिए इकट्ठा होने के लिए सामाजिक दूरियों के मानकों की धज्जियां उड़ाते हुए कई घटनाएं हुई थीं। अप्रैल में कर्नाटक के एक हॉटस्पॉट में सैकड़ों लोगों की धार्मिक भीड़ देखी गई।

कोरोनोवायरस के प्रसार से बचने के लिए सभी सामाजिक दूरी के मानदंडों की उपेक्षा करते हुए, बेंगलुरु के बाहरी इलाके में रामनगर में कोलागोंडानहल्ली के हजारों ग्रामीण 14 मई को एक गांव के मेले में एकत्रित हुए।धार्मिक सभा की अनुमति कथित रूप से पंचायत विकास अधिकारी एनसी कलमत्ता ने दी थी। रामनगर के उपायुक्त द्वारा तहसीलदार की एक रिपोर्ट के बाद अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

lockdown

दीपक बोपन्ना द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो, कैप्शन के साथ,: विडंबना: एक धार्मिक मेले के लिए रामनगर के एक गांव में सैकड़ों लोग इकट्ठा होते हैं, प्रार्थनाओं में देवताओं से अपील की गई कि वे कोरोनावायरस से छुटकारा पाएं। यह सब जबकि वे वायरस को नियंत्रित करने के मानदंडों का उल्लंघन करते हैं सभा (देवी मरम्मा )के सम्मान में थी और हजारों लोगों ने भाग लिया था, जो बिना मास्क के एक दूसरे के बहुत करीब थे। पूजा करने के लिए ग्रामीणों को पूजा थालियों में ले जाते हुए दिखाने का फुटेज वायरल हो रहा है।

lockdown

यह भी पढ़ें :COVID-19 के कहर के बाद दुनिया में क्या बदलाव देखने को मिल सकते हैं ?

सिर्फ इसलिए कि एक क्षेत्र को ग्रीन ज़ोन घोषित किया गया है, इसका मतलब यह नहीं है कि संक्रमण के कम संभावनाएं हैं। इसका मतलब है कि कुछ काम वहां हो सकते हैं, जबकि सामाजिक दूरी के नियमों को ध्यान में रखते हुए। यह इस बात का एक उदाहरण है कि भारत में चीजें किस तरह खराब से बदतर हो सकती हैं।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular

फाइनल ईयर की बची हुई परीक्षाएं होंगी या नहीं? आज हो सकता है फैसला

नई दिल्ली: यूनिवर्सिटी ग्रांट कमीशन (यूजीसी) ने देशभर के विश्वविद्यालयों को अंतिम वर्ष की परीक्षाएं 30 सितंबर तक आयोजित करवाने का निर्देश दिया...

Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan to donate convalescent plasma for treatment of COVID-19 patients

Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Singh Chouhan on Sunday said he...

Aamir Khan resumes ‘Laal Singh Chaddha’ shoot in Turkey post lockdown; here’s his new look

Aamir Khan is back on sets. The actor has flown down...

शुरू होने जा रही गधी के दूध की डेयरी, 1 लीटर की कीमत 7000 रुपये; जानें इसके फायदे

नई दिल्ली: भारत में कई दुधारू पशुओं का पालन किया जाता है. इसमें गाय, भैंस या बकरी शामिल हैं. वैसे अभी तक आपने...