करवा चौथ के दिन पति ने दिखाई हैवानियत, पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा

848
husband
करवा चौथ के दिन पति ने दिखाई हैवानियत, पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा

करवा चौथ जिस दिन महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र के लिए व्रत रखती है. और अगर करवा चौथ के दिन ही पति ही अपराधिक जैसी घटना को अंजाम दे दे, तो यह बहुत ही हैरान कर देने वाली बात है.

मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है. जहां पर करवा चौथ के दिन एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी की जीभ काट दी है. यह घटना मुजफ्फरपुर के सकरा थाना के सरैया गांव की है. फिलहाल घायल पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है और गांव के लोगो ने महिला के पति को पकड़कर, पुलिस के हवाले कर दिया है.

इस घटना से गुस्साएं ग्रामिणों ने आरोपी पति मो. शफीक को पोल से बांधा. जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि सकरा थाना के सरैया गांव में दो सौतन के बीच झगड़ा हुआ था. इसी बात को लेकर उनके पति ने गुस्से में आकर अपनी दूसरी पत्नी की जीभ ब्लेड से काट दी. पीड़िता का नाम मीना खातून है. वह 22 वर्ष की है. गंभीर हालत में पीड़ित महिला को सकरा रेफरल अस्पताल में लाया गया. जहां से उसे SKMCH यानी (Shrikrishna Medical College)(एसकेएमसीएच) में रेफर कर दिया गया है.

imgpsh fullsize anim 20 1 -

SKMCH (एसकेएमसीएच) के सर्जरी विभाग के डॉ. अमलेंदु ने बताया कि महिला की जीभ में गंभीर जख्म है और उसके शरीर से खून ज्यादा निकल गया है, महिला की हालत काफी नाजुक है. वहीं इस घटना के संबंध में पीड़िता की मां आयशा खातून ने दामाद व बेटी की सौतन पर एफआईआर दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

साथ ही पुलिस ने बताया है कि आरोपी आज ही राजस्थान से लौटा था. दोनों सौतन झगड़ा कर रही थीं. दूसरी पत्नी मीना प्रताड़ना से तंग आकर घर से बाहर निकलकर चिल्ला रही थी. इससे आक्रोशित पति ने पहले उसे कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा और फिर ब्लेड से जीभ दो टुकड़े कर दिए.

यह भी पढे़ं : एम्स में नर्स की नौकरी के नाम पर एक गिरोह लड़कियों से लेते थे इतने पैसे

वहीं परिजनों का कहना था कि पहली पत्नी को कोई बच्चा नहीं होने पर आरोपी ने झांसा देकर मीना से निकाह कर लिया. इसके बाद पहली पत्नी के साथ मिलकर अपनी दूसरी पत्नी को परेशान करने लगा. प्रताड़ना जैसी हरकत पर वह चिल्लाती तो उसे धमकी देते की उसकी जीभ काट देगें. हालांकि दोनो अरोपी पर मामला दर्ज कर लिया गया है.