शख्स ने शादीशुदा लड़की से किया प्यार, फिर हुआ कत्ल

death
शख्स ने शादीशुदा लड़की से किया प्यार, फिर हुआ कत्ल

प्यार में धोखा देने वालों की कहानी तो सुनी ही होगी. लेकिन कभी आपने सुना है कि प्यार में MMS बनाकर किसी महिला को ब्लैकमेल कर हत्या की साज़िश की. अपराध की इस खौफनाक वारदात को आरोपी ने अंजम दिया है. मुहब्बत मैली थी. छह महिने में प्यार और कत्ल सब कुछ हो गया. हालाकि हत्या करने वाले प्रेमिका को पुलिस ने पति सहित गिरफ्तार कर भेज दिया.

यह पूरी घटना देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी जिले के थाना कंझावला इलाके का है. खबरों के मुताबिक यह जानकारी रोहिणी जिले के डीसीपी शंखधर मिश्रा ने दी है. जिनका कहना है कि “7 जनवरी को कराला में रहने वाले महेंद्र गौड़ ने पुलिस को एक शिकायत की थी. जिसमें उसने कहा था कि उसका बेटा 4 जनवरी को घर से अपनी कैब लेकर निकला था. तब से उसका पता-ठिकाना नहीं मिल रहा है.

बता दें कि 8 जनवरी को कंझावला पुलिस को 100 फुटा रोड के पास मौजूद खाली पड़े प्लाट में एक शव मिल गया. फिलहाल इस शव की पहचान नहीं हो पाई है. लिहाजा पहचान कराने के लिए लावारिस शव पोस्टमॉर्टम हाउस में सुरक्षित रखवा दिया. बाद में शव की पहचान महेंद्र गौड़ ने बेटे अमर के रूप में की है. इसकी पहचान मिलते ही पुलिस ने अपनी कार्रवाई और तेज कर दी है. मामले को दर्ज कर लिया गया है. इस पर जांच करने के लिए एसएचओं इंस्पेक्टर राम अवतार, इंस्पेक्टर गिरीश गोटवाल, सहायक उप-निरीक्षक सुदेश कुमार, हवलदार मनोज कुमार, सिपाही नवनीत और सुरेश की टीम गठित कर दी गई है.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में एक कमरे से पूर्व सैनिक, पत्नी, बेटे की मिली लाश

फिलहाल पुलिस ने शक के आधार पर पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जांचपड़ताल में यह पता चला है कि मृतक छह महीने पहले ही आरोपी की पत्नी के संपर्क में आया था. दोनों के बीच 6 महिने तक नाजायज संबंध रहे. नाजायज संबंध बनाने के लिए मृतक ने एक कमरा किराये पर लिया और आरोपी की पत्नी का अश्लील वीडियों बना दिया. जब इस बात की सूचान उसके पति को लगी, तो उसने एक षडयंत्र के दहत अमर को फोन करके बुलाया. जैसे ही वह घर पहुचा, तो उसकी चाय में नशीली दवाई पिला दी. कुछ देर बाद जब अमर नशे में सो गया, तो पति और पत्नी दोनों ने मिलकर उसका गला घोंट दिया.