बेबस पति ने कहा, ‘एसपी साहब’ रातभर मेरी पत्नी के साथ करते हैं ये काम

1830
Crime
Crime

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक अजीब-ओ-गरीब किस्म का मामला प्रकाश में आया है जहां एक पति जो कि अब बेबस हो चुका है, उसका कहना है कि एक एसपी लखनऊ की महिला से फोन पर प्यार भरी बातें करते हैं और तो और व्हाट्सएप पर चैटिंग भी होती है। मामला सामने आने के बाद इसकी जांच उच्च अधिकारियों पर सौंप दी गई है।

वहीं आपको ये भी बता दें कि जब महिला के पति को जानकारी मिली कि उसकी पत्नी और एसपी रातभर बातचीत करते हैं और व्हाट्सएप चैटिंग भी होती है, तब परिवार में दंपत्ति के बीच रार पड़ गई है। वहीं महिला से बातचीत करने के कृत्य में लिप्त एसपी आगरा में काफी समय से तैनात है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शिकायती पत्र में कहा गया है कि उनका महिला से वर्ष 2018 से फोन से संपर्क हुआ। इसके बाद आए दिन बातें होने लगीं। धीरे धीरे नजदीकियां बन गईं। अधिकारी रोज रात को फोन करने लगे। 

Crime 1 1 -


सात दिन पहले महिला के पति को इसकी भनक लग गई। उसने पत्नी का मोबाइल चेक कर लिया। मैसेज के बारे में पत्नी से पूछा तो घर में रार हो गई। महिला के पति का कहना है कि पत्नी काफी दिनों से उससे अनमना व्यवहार कर रही थी। तभी उसे शक हो गया था। इसके बाद पति ने डीजीपी ऑफिस में एसपी की शिकायत की। डीजीपी ऑफिस से मामले की जांच एसएसपी आगरा को सौंप दी गई है। 

ये भी पढ़ें : 7 अजूबे तो सुने होंगे, यहां निकला 8वां अजूबा, जानिए कैसे इस इंसान के सिर पर जानवरों जैसा सींग उग आया