सनी लियोन के मोबाइल नंबर ने उड़ाई युवक की नींद, रोज आ रहे है कई कॉल

सनी लियोन के मोबाइल नंबर ने उड़ाई युवक की नींद, रोज आ रहे है कई कॉल

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के लिए दीवानगी दिल्ली के एक युवक को भारी पड़ गईं. बता दें कि उसके पास सनी लियोनी का फोन इस उम्मीद में आ रहा है कि वह नंबर सनी लियोन का है. यही नहीं यह मोबाइल पीतमपुरा के एक शख्स का है, यह युवक देश-विदेश से अब तक में सैकड़ों कॉल सुन चुका है. इतना ही नहीं वह सभी को यह कहता है कि यह नम्बर सनी लियोनी का नहीं है.

इतने कॉल और उनकी उल्टी सीधी बाते सुनकर आखिरकार इस शख्स ने मौर्य एक्लेव थाने पहुंचकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. अपनी रिपोर्ट में इस युवक ने बताया है कि वह पीतमपुरा का निवासी है और उसका नाम पुनीत अग्रवाल है.

उसने कहा कि हिन्दी फिल्म अर्जुन पटियाला में अभिनेत्री सनी लियोनी एक सीन में फोन नंबर बताती है. उस युवक ने बताया कि यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमा हॉल में रिलीज हुई है. तभी से उसके पास पांच सौ से ज्यादा फोन कॉल रात दिन आ रही है

जब वह पूछ रहे हैं तो उनको एक ही जवाब मिल रहा है कि फिल्म में सनी लियोनी यह नंबर बताती है. वहीं शिकायतकर्ता का कहना है कि सनी जो नंबर बोलती हैं, वह उनका है. फिल्म में बिना इजाजत ऐसे किसी का नंबर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता.

यह भी पढ़ें : नरेंद्र मोदी इस मशहूर शो में आएंगे नज़र, टीज़र हुआ रिलीज़

कॉलर हर बार पुनीत से सनी लियोनी से मिलने की बात कर रहे है. उसे बार-बार यह बताना पड़ रहा है कि यह नंबर उनका है न कि किसी सनी लियोनी का. जिसके बाद कॉलर उस युवक से अश्लील बातें कर रहें है. इन फोन से परेशान होकर उसने इस मामले पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है