कर्नाटक में अज्ञात बाइक सवार ने भारतीय जनता पार्टी के महासचिव को चाकू मारकर की हत्या

152

कर्नाटक: कर्नाटक के चिकमंगलौर में बीते रात भारतीय जनता पार्टी के नेता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. घटना शुक्रवार रात 9.30 बजे की बताई जा रही है, जब बीजेपी पार्टी के महासचिव मोहम्मद अनवर एक कार्यक्रम से लौट रहे थे. इसी दौरान गौरी कालुवे इलाके में कुछ बदमाशों बाइक सवारों ने चाकू से वार कर नेता की हत्या कर दी. मौके में पहुंचकर पुलिस ने उनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत बताया.

बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है, हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है, वहीं हमलावरों की पहचान भी अभी तक नहीं हो पाई है. वहीं पुलिस इस घटना को आपसी रंजिश होने की भी बात बता रही है. वहीं भाजपा नेता की हत्या के बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल सी मच गई है. वहीं कुछ बीजेपी नेता का कहना है कि महासचिव मोहम्मद अनवर की हत्या एक साजिश के तहत की गई है. इससे पहले भी कर्नाटक में कई आरएसएस कार्यकर्ताओं और बीजेपी के नेताओं के हत्या के मामले सामने आ चुके है. कर्नाटक में काफी समय से हो रहे स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्या की वजह से राज्य में तनाव का स्थिति बनी पड़ी है.

bjp leader mohammed anwar was killed by bike borne assailants 1 news4social -

गौरतलब, है कि जब तक रिपोर्ट नहीं आ जाती है, तब तक पुलिस इस घटना को लेकर फिलहाल कुछ नहीं कहा रही है. इस मामले में पुलिस घटनास्थल में छानबीन में जुटी हुई है. फरार अज्ञात बाइक सवारों का अभी तक कुछ पता नहीं चला है.

कुछ समय पहले पश्चिम बंगाल में भी भाजपा नेताओं पर जानलेवा हमले

पिछले दिनों पश्चिम बंगाल में भी भाजपा नेताओं पर जानलेवा हमले की खबरे काफी सुर्ख़ियों में आई थी. बंगाल बीजेपी ने अपने नेताओं की हत्या की लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सरकार पर निशान साधा है. इस मामलों पर उन्होंने ममता को दोषी ठहराया है. बता दें कि एक बीजेपी के कार्यकार्त को मार कर खंभे से टांग दिया गया था. उसके गले में एक पर्ची लटकी थी जिसमें लिखा था कि अगर जो भी नेता भाजपा पार्टी में जाएगा उसका यही हाशिया होगा. हालांकि इस मामले में जांचकर्ता इस नतीजे पर पहुंचे कि ये हत्या नहीं आत्म हत्या हुई थी.