यूपी के लोगों के लिए खुशखबरी, जल्द ही इस जिले से चलेगी विमान यात्रा

538

प्रतापगढ़: यूपी के जनता को जल्द ही एक बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. उत्तर प्रदेश के इस जिले में जल्द ही विमान सेवा शुरू होने वाली है.

यूपी के प्रतापगढ़ में जल्द ही विमान सेवा की शुरुआत होने वाली है

जी हां, यूपी के प्रतापगढ़ में जल्द ही विमान सेवा की शुरुआत होने वाली है. जिसके लिए प्रतापगढ़ से अपना दल सांसद कुंवर हरिवंश सिंह ने केंद्र सरकार से पहल कर प्रतापगढ़ में एयरपोर्ट सेवा पास करावा लिया है. अब यह के लोगों को दूसरे राज्यों में जाने में ज्यादा समय में नहीं लगेगा. अब यह के लोग भी विमान सेवाओं का आनंद उठा पाएंगे.

flight service will start soon from up pratapgarh 1 news4social -

आपको बता दें कि यह एयरपोर्ट पृथ्वीगंज में अंग्रेजों के जमाने में मौजूद हवाई पट्टी पर बनाया जाएगा. जिसके लिए अगले महीने से सर्वे भी होगा. हाल ही में अमेरिका दौरे से लौटे सांसद हरिवंश सिंह ने कहा है कि जल्द ही अमेरिका में रहने वाले अप्रवासी भारतियों का डेलिगेशन भी प्रतापगढ़ आएगा.

पृथ्वीगंज में अंग्रेजों के जमाने में मौजूद हवाई पट्टी पर बनाया जाएगा

उन्होंने आगे एयरपोर्ट के बारे में बताया है कि उद्योग शून्य प्रतापगढ़ के एयरपोर्ट के लिये ATL का डेलिगेशन जल्द ही यहां आकर सर्वे करेगा. बता दें कि प्रतापगढ़ में राजा भइया के पास अपना खुद का छोटा जहाज है, जिसे वह खुद ही उड़ाते हैं. उनका यह जहाज काफी बार खासा चर्चा में भी बना रहा है.