अज्ञात बदमाशों ने तृणमूल कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं को गोली मारकर की हत्या

169

जॉयनगर: पश्चिम बंगाल के दक्षिणी 24 परगना जिले में बीते दिन तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक की गाड़ी पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला किया है. इस दौरान बंदूकधारियों ने कार पर फायरिंग की, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई.

विधायक की गाड़ी पर हमला जॉयनगर के एक पेट्रोल पंप के पास हुआ है

बता दें कि जैसे ही इस घटना के बारे में पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए. बहरहाल हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस की शुरुआती जांच से पता चला है कि विधायक की गाड़ी पर हमला जॉयनगर के एक पेट्रोल पंप के पास हुआ है. फिलहाल हमले के पीछे की वजह नहीं पता लगा पाई है.

tmc party workers have been killed in west bengal 1 news4social -

हमले में तीन लोगों की जान गई है- पुलिस अधिकारी 

पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए पेट्रोल पंप के आस-पास लगे सीसीटीव कैमरे की फुटेज की भी जांच पड़ताल की जा रहीं  है. जिस दौरान विधायक की गाड़ी में हमला हुआ उससे कुछ मिनट पहले ही विधायक अपनी गाड़ी से उतरकर पार्टी दफ्तर गए थे. पुलिस अधिकारी ने कहा है कि हमले में तीन लोगों की जान गई है. जिसमें कार ड्राइवर और दो पार्टी कार्यकर्ता शामिल थे.

Two hundred Bigha fields submerged due to negligence of the canal department officials 1 news4social -

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के वक्त से ही राजनीतिक हत्याओं का चलन बरकरार है

वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कुछ लोगों को शक के तौर पर हिरासत में पूछताछ के लिए बुलाया है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के वक्त से ही राजनीतिक हत्याओं का चलन बरकरार है. ये ही नहीं इससे पहले इसी साल 29 मई को पुरुलिया के ही जंगल में बीजेपी कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो का लटका हुआ शव मिला था. इस भाजपा पार्टी ने राजनीतिक हत्या बताया था.