IND vs NZ T20 Series: युजवेंद्र चहल ने शेयर की क्वारंटीन सेल्फी, लोगों ने पूछा- भाभी कहां हैं?

67


IND vs NZ T20 Series: युजवेंद्र चहल ने शेयर की क्वारंटीन सेल्फी, लोगों ने पूछा- भाभी कहां हैं?

हाइलाइट्स

  • भारत और न्यूजीलैंड के बीच 17 नवंबर से खेली जाएगी टी20 सीरीज
  • युजवेंद्र चहल को टी20 विश्व कप टीम में चयन नहीं हुआ था
  • मेहमान कीवी टीम भारत में 3 टी20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी

नई दिल्ली
भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत 17 नवंबर से होगी। सीरीज का पहला टी20 मैच जयपपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चुने गए सभी 16 खिलाड़ियों को 13 नवंबर तक जयपुर में एकत्रित होने को कहा है।

टीम इंडिया के नए टी20 कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सहित टी20 वर्ल्ड कप 2021 में शिरकते करने वाले खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले छोटा ब्रेक मिला। सभी खिलाड़ियों को 3 दिन क्वारंटीन में गुजाराना होगा। इसके बाद वह टीम इंडिया के बायो बबल में यानी 17 नवंबर को प्रवेश करेंगे। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने वाले खिलाड़ियों को भी 2 दिन का ब्रेक मिला है और वह भी शनिवार को जयपुर पहुंचेंगे।


टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा की ओर से वडोदरा में खेल रहे थे। चहल गुरुवार को जयपुर पहुंचे। चहल को बायो बबल में एंट्री से पहले तीन दिन क्वारंटीन रहना होगा। चहल ने सोशल मीडिया के अपने इंस्टाग्राम पेज पर गुरुवार को अपनी क्वारंटीन वाली तस्वीर अपलोड की।

चहल की इस फोटो पर फैंस ने अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दी। एक फैन ने लिखा, ‘ भाभी कहा हैं?’ भारतीय स्टार स्पिनर चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपनी डांस वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जयपुर रवाना होने से पहले की भी तस्वीयर पोस्ट की थी।

टीम इंडिया का न्यूजीलैंड के खिलाफ शेड्यूल : –

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ T20 Series) के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला टी20 17 नवंबर को खेला जाएगा जबकि 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 25 नवंबर से होगी। पहला टी20 खेलने के बाद टीम इंडिया रांची के लिए रवाना होगी जबकि सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20 मैच कोलकाता में खेला जाएगा। पहला टेस्ट मैच कानपुर में (25-29 नवंबर) जबकि दूसरा 3 से 7 दिसंबर तक मुंबई में खेला जाएगा।क





Source link