भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट कल से हैदराबाद में खेला जाएगा

192

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैच का आख़िरी टेस्ट मैच हैदराबाद में खेला जाएगा। इससे पहले खेले गए टेस्ट में भारत नें वेस्टइंडीज को पारी और 272 रन से हरा दिया था। हालांकि वेस्टइंडीज दूसरे टेस्ट में वापसी करने की कोशिश करेगी। लेकिन भारतीय टीम जिस तरह का प्रदर्शन कर रहीं है उसको देखकर लगता है की वेस्टइंडीज के लिए वापसी करना आसान नहीं होगा।

indvswi 2nd test 2 news4social -

घरेलु जमीन पर मजबूत है टीम इंडिया

अपनी घरेलु जमीन पर भारतीय टीम बहुत ही मजबूत है। वेस्टइंडीज जैसी अनुभवहीन टीम के लिए भारत को भारत में टेस्ट मैच में हराना बहुत ही मुश्किल होगा। अपनी ज़मीन पर भारतीय बल्लेबाज और गेंदबाज शानदार गेंदबाजी करते है। आप नें पहले टेस्ट में देखा होगा की भारत की तरफ़ से तीन बल्लेबाजों नें शानदार शतक लगाए थे जिसमें से प्रथ्वी शॉ का शतक काफी महत्तवपूर्ण था। भारत नें पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज को पारी और 272 रनों से रौंद दिया था।

indvswi 2nd test 3 news4social -

अनुभवहीन है वेस्टइंडीज की टीम

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज टी-20 मैचों में शानदार प्रदर्शन करते है लेकिन जब बात आती है टेस्ट मैचों में खेलने की तो टीम पुरी तरह से अनुभवहीन हो जाती है। टीम के पास टी-20 मैचों के लिए युवा प्रतिभाशाली खिलाडी है लेकिन टेस्ट में खेलने के लिए टीम के पास पर्याप्त अनुभव नहीं है। हालांकि कप्तान विराट कोहली पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद भी वेस्टइंडीज को हल्के में नहीं लेना चाहेंगे। विराट जानते है की टीम इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सिरीज बुरी तरह से हार गई थी, इसलिए वे दुसरा टेस्ट मैच जीतकर टीम की रैंकिग  को अच्छा करना चाहेंगे।