भारत नें सिडनी में बनाया पहाड़, 622 रनों पर घोषित की पारी

112

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत के नाम रहा। दोनों ही बल्लेबाजों नें दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के खूब छक्के छुडाए। भारत नें अपनी पारी 7 विकेट के नुकसान पर 622 रनों पर घोषित की।

IND v AUS Fourth Test in Sydney 4 news4social -

पुजारा और ऋषभ नें की शानदार बल्लेबाजी

वैसे तो चेतेश्वर पुजारा नें पहले दिन ही शानदार शतक लगा दिया था, लेकिन तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन उन्होंने शानदार 193 रनों की पारी खेली। हालंकि वह अपने दोहरे शतक से चुक गए। वहीं उनका साथ ऋषभ पंत नें खूब निभाया। ऋषभ पंत नें 159 रनों की पारी खेलकर नाबाद रहे। ऋषभ पंत की पारी आगे बढ़ ही रही थी की कप्तान विराट कोहली नें भारतीय टीम की पारी घोषित कर दी।

IND v AUS Fourth Test in Sydney 1 news4social -

विकटों के लिए तरस गए ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज

भारत के ख़िलाफ़ आस्ट्रेलिया के गेंदबाज विकेटों के लिए तरस गए। अपने घरेलू मैदान में वैसे तो ऑस्ट्रेलिया शानदार गेंदबाजी के लिए जानी जाती है। लेकिन यहां पर भारत के सामने कंगारु गेंदबाज वेकटों के लिए तरस गए है।

IND v AUS Fourth Test in Sydney 2 news4social -

जिस तरह से भारतीय गेंदबाज गेंदबाजी कर रहे है उससे लगता है की भारत इस मैच को आसानी से जीत लेगा। अभी ऑस्ट्रेलिया को तीसरे दिन सुबह बल्लेबाजी करने के लिए आना है। सुबह विकेट पर नमी रहेगी जिससे गेंदबाजों को मदद मिलेगी, इस चुनौती से निपटना ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होगा।