भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे मुकाबला कल से

152

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सिरीज का दूसरा मुकाबला कल बुधवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा। पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हरा दिया था। 5 वनडे मैच की सिरीज में वेस्टइंडीज 1-0 से पीछे है।

Ind vs west indies News 4 Social

भारतीय टीम हर हालत में है मजबूत

भारत में भारतीय टीम को हराना किसी भी टीम के लिए चुनौतीपूर्ण होता है। यह चीज वेस्टइंडीज नें अपने पहले मैच में देख लिया होगा। वेस्टइंडीज नें पहले बल्लेबाजी करते हुए 322 रन बनाए थे। लेकिन मजबूत भारतीय टीम के सामने इतना विशाल स्कोर बहुत छोटा लगा। भारत की तरफ़ से रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली नें शानदार शतक लगाए।

ind vs wi 2nd odi

भारतीय टीम को गेंदबाजी में करना होगा सुधार

पहले मैच में भारतीय गेंदबाजों नें जमकर रन उडाए थे। जिसकी वजह से वेस्टइंडीज नें 322 रनों का विशाल लक्ष्य खडा कर दिया। हालांकि मजबूत भारती बल्लेबाजी के सामने यह स्कोर पुरी तरह से छोटा लगा था। गेंदबाजों नें वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका दिया था। टीम को ध्यान रखना होगा की पिछली बारी बल्लेबाजों नें मैच जीता दिया था क्योंकि वेस्टइंडीज के गेंदबाजों नें ख़राब बल्लेबाजी की थी। लेकिन इस बारी अगर वेस्टइंडीड ने अच्छी गेंदबाजी की तो भारतीय टीम के लिए परेशानी खडी हो सकती है।