Indian Idol 12: शनमुखप्रिया की तारीफ करने पर जावेद अख्तर ट्रोल, यूजर्स बोले- कितने पैसे मिले?

282


Indian Idol 12: शनमुखप्रिया की तारीफ करने पर जावेद अख्तर ट्रोल, यूजर्स बोले- कितने पैसे मिले?

‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के हाल ही के एपिसोड में गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) गेस्ट जज बनकर पहुंचे। शो में जावेद अख्तर ने हर सिंगिंग कंटेस्टेंट की तारीफ की। जावेद अख्तर ने कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया (Shanmukhapriya) की भी तारीफ की, लेकिन यह सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने जावेद अख्तर (Javed Akhtar trolled) को ही बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

कुछ यूजर्स ने तो यहां तक पूछ लिया कि शनमुखप्रिया की ‘खराब सिंगिंग’ की तारीफ करने के लिए उन्हें कितने पैसे दिए गए? बता दें कि इस वीकेंड ‘इंडियन आइडल 12’ में जावेद अख्तर पहुंचे तो कंटेस्टेंट्स ने उनके लिखे गाने भी गाए। जावेद अख्तर की फरमाइश पर शनमुखप्रिया ने ‘मैं हूं झूम झूम झूम झूम झुमरू’ गाना गाया, जिससे वह बहुत खुश हुए और शनमुखप्रिया की तारीफ की।

लेकिन जावेद अख्तर द्वारा तारीफ किए जाने के बाद जहां शनमुखप्रिया को फिर से बुरी तरह ट्रोल (Shanmukhapriya trolled) किया जाने लगा तो जावेद अख्तर भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। यूजर्स ने एक बार फिर शनमुखप्रिया की सिंगिंग और उनकी आवाज को एकदम खराब बताया। एक यूजर ने लिखा, ‘जज भी भाग गए। एक्स जज भी भड़के हुए हैं कम से कम पब्लिक सुनो, पब्लिक के लिए शो बनाया है ना?’ वैसे बता दें कि शनमुखप्रिया को पहले भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है।
‘जितना गॉसिप, उतनी ज्यादा TRP’, कुमार सानू ने ‘Indian Idol’ जैसे रियलिटी शोज पर कसा तंज
भड़के यूजर्स ने किए ऐसे कॉमेंट, पूछा-कितने पैसे मिले?

वहीं कुछ यूजर्स ने जावेद अख्तर को निशाने पर ले लिया। एक यूजर ने लिखा, ‘जावेद अख्तर साहब, पैसे देकर इनवाइट किया गया आपको इंडियन आइडल में तो क्या आपको कुछ भी बोलने का और किसी के इगो पर सवाल उठाने का लाइसेंस मिल गया? शनमुखप्रिया के सिंगिंग को इम्प्रूव करने के बजाय उसे गलत अप्रेजल देना बिल्कुल भी सही नहीं है।’

यहां पढ़िए अन्य कॉमेंट्स:

tweets1

tweets2

navbharat times -Indian Idol 12: फैन्स ने की दानिश और शनमुख प्रिया को शो से बाहर निकालने की मांग, ये है वजह
शनमुखप्रिया की तारीफ में जावेद अख्तर ने कही थीं ये बातें

बता दें कि इस एपिसोड में जावेद अख्तर ने शनमुखप्रिया की तारीफ करते हुए कहा था, ‘मैंने आपके कई गाने यूट्यूब पर देखे हैं और आज मैं तुम्हें लाइव गाते हुए देख रहा हूं। सोशल मीडिया पर तुम्हारे बारे में क्या रिएक्शन है? मैं यह समझता हूं कि तुम्हारी काफी बुराई होनी चाहिए। होती है कि नहीं? लोग तुम्हें बैन करने की मांग करते हैं कि नहीं? तुम्हारे खिलाफ बोलते हैं कि नहीं। उन्हें बोलना भी चाहिए क्योंकि कोई भी लड़की जो इतनी स्मार्ट हो, जितनी तुम हो। जो इतनी कॉम्पिटेंट हो, जितनी तुम हो। जो उतनी कान्फिडेंट हो, जितनी तुम हो, वो हिंदुस्तान के मर्दों को अच्छी नहीं लगती। उनको कौन-सी लड़की पसंद आती है? जो थोड़ी सी झिझकती हो, शर्मीली हो और कहे कि पता नहीं मैं कर पाऊंगी कि नहीं। लेकिन तुम्हारा अंदाज ये कहता है कि मुझसे बेहतर कोई कर नहीं सकता।’



Source link