गोवा में घरेलू विवाद के चलते पत्नी ने कर डाला ऐसा काम

249
गोवा में घरेलू विवाद के चलते पत्नी ने कर डाला ऐसा काम

गोवा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. गोवा के वास्को में एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी. मामला घरेलू विवाद से सम्बंधित है. बता दें कि पति अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था जिससे तंग आकर उसकी पत्नी ने उसे मौत के घाट उतार दिया. जिसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी.


यह दिल दहला देने वाली घटना शनिवार की बताई जा रही है. वास्को की डीएसपी सुनीता सावंत ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला कि कुलश्रेष्ठ अपनी पत्नी के साथ आए दिन मार-पीट करता था और शनिवार को भी उसने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया और उसकी पिटाई कर सोने के लिए कमरे में चला गया.

imgpsh fullsize anim 73 -


जिसके बाद पत्नी गुस्से में आकर किचन से भारी सामान उठाकर लाई और उसने अपने सोते पति के सिर पर मार दिया, कुलश्रेष्ठ की पत्नी ने इतनी बुरी तरह वार किया कि वह दर्द से चीखने-चिल्लाने लगा था. तभी आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सुचना दी गई. कुछ लोग कुलश्रेष्ठ को अस्पताल ले गये वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें : नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे, आरोपी की पीट- पीटकर की हत्या


मालूम हो कि मृतक भारतीय नौसेना में कार्यरत था. वह एयरक्राफ्ट हैंडलर के तौर पर आईएनएस हंस पर तैनात था. फिलहाल मृतक की पत्नी ने अपना गुनाह कबुल कर लिया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि आरोपी पत्नी का बयान दर्ज करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे महिला जेल भेजा गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.