Indore Dancing Case : डांसिंग गर्ल के खिलाफ इंदौर पुलिस ने दर्ज किया केस, सफाई में जारी किया वीडियो

159


Indore Dancing Case : डांसिंग गर्ल के खिलाफ इंदौर पुलिस ने दर्ज किया केस, सफाई में जारी किया वीडियो

हाइलाइट्स

  • ट्रैफिक सिग्नल पर इंदौर में डांस करने वाली लड़की मुश्किलें बढ़ीं
  • विजयनगर पुलिस स्टेशन में लड़की के खिलाफ केस दर्ज
  • गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर पुलिस को दिए थे कार्रवाई के निर्देश
  • श्रेया कालरा ने वीडियो जारी कर कहा कि इसे तोड़ मरोड़कर पेश किया गया

इंदौर
ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली मॉडल की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इंदौर पुलिस ने गृह मंत्री के निर्देश पर मॉडल श्रेया कालरा (Shreya Kalra Release New Video) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। विजयनगर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, मॉडल ने भी सफाई में वीडियो जारी किया है। साथ ही जेब्रा क्रासिंग पर डांस करने के पीछे का मकसद बताया है।

श्रेया कालरा ने वीडियो जारी कर कहा है कि मैं वायरल वीडियो के बारे में बात करना चाहती हूं, जिसके बारे में लोग बात कर रहे हैं। मॉडल ने वीडियो के मोटिव के बारे में बताया कि जेब्रा क्रासिंग इसलिए होता है कि आप गाड़ी की स्पीड को स्लो करो। वीडियो बनाने का मेरा मकसद था कि जब ट्रैफिक सिग्नल बंद है तो आपने ट्रैफिक रूल को क्यों ब्रेक किया। श्रेया कालरा ने कहा कि वीडियो डालने के बाद कुछ पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिले हैं।

दिल्ली से आई मॉडल का ग्वालियर में हंगामा, नशे की हालत में बीच सड़क पर गाली-गलौज, सेना की जिप्सी में की तोड़फोड़
डांसिंग गर्ल ने कहा कि इसके कुछ नकारात्मक संदेश भी मिले हैं। मगर इस वीडियो का मकसद सिर्फ ट्रैफिक रूल और कोविड के प्रति जागरूकता पैदा करने का था। मेरा मकसद यही था कि लोग ट्रैफिक सिग्नल पर रुकें और पैदल यात्रियों को निकलने दे। इस वीडियो को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। मैंने डांस के दौरान किसी नियम को नहीं तोड़ा है।

navbharat times -
मॉडल ने कहा कि मैंने डांस के दौरान ट्रैफिक और कोविड नियमों का पालन किया है। मैं मास्क पहनकर रखी थी। रेड सिग्नल होने पर ही डांस किया है। इस वीडियो से प्रसिद्धि पाने का इरादा मेरा नहीं था। उम्मीद है कि लोग आगे चलकर इसको समझेंगे।

Indore Viral Video: ‘कमरिया लचके रे’ पर सख्त गृह मंत्री, ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की के डांस पर दर्ज होगा मामला

गौरतलब है कि बुधवार को ट्रैफिक सिग्रनल पर डांस करते हुए मॉडल का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। साथ ही कहा था कि मुझे भाव पर नहीं तरीका पर एतराज है। कार्रवाई इसलिए हो कि आगे इस तरह की चीजों को बढ़वा नहीं मिले।

pjimage - 2021-09-16T105645.223



Source link