पुलिस के हत्थे चढ़ा सब इंस्पेक्टर का कातिल

196

दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर राजकुमार और एक बदमाश की लडाई में, बदमाश ने इंस्पेक्टर की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसके वजह से इंस्पेक्टर की मौत हो गई. बदमाश की पहचान भूरी के रूप में हुई है.

बता दें कि बदमाश के खिलाफ पहले से ही काफी मामले कई थानो में दर्ज है. एसआई के मर्डर के बाद से ही पुलिस इस बदमाश की तलाश में जुट गई थी.

डीसीपी मेघना यादव ने बताया है कि इंस्पेक्टर राजकुमार दिल्ली पुलिस के कम्युनिकेशन विभाग में तैनात थे. वो अपने परिवार के साथ कस्तूरबा नगर में रहते थे. उनकी बेटी ने बताया कि वे रविवार को जब वे घर से बाहर गये और वो लौटकर घर आए तो उनके कपड़ों पर खून लगा था. उनके चेहरे पर चोट थी. परिवार वाले उन्हे तुरंत ही अस्पताल ले गए. लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

imgpsh fullsize anim 8 2 -

फिलहाल बदमाश को पकड़ लिया गया है. जब इंस्पेक्टर राजुकमार से उसकी लड़ाई हुई तो वह अपने दोस्त के साथ मौका-ए-वारदात पर मौजूद था. जब पुलिस ने इस मामले की जांच की और आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि एसआई राजकुमार बदमाश भूरी का वीडियो बना रहे थे. इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था.

हालांकि पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है. उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में 15 से 16 मुकदमे दर्ज हैं. डीसीपी के मुताबिक अभी उनकी मौत की वजह साफ नहीं हुई है. इंस्पेक्टर राजुकमार की मौत का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद होगा.