बॉलीवुड के कुछ रोचक तथ्य

1703
image source :google
image source :google

बॉलीवुड

बॉलीवुड वैसे तो खुली किताब है , आम जनता के समक्ष बॉलीवुड की सभी खबरे होती है , लेकिन उसके बाद भी बॉलीवुड की ऐसी तमाम बाते और रहस्य है , जिनसे आप अवगत नहीं होंगे, सलमान और जैकलन के अफेयर की खबरें थी।

जब सलमान और जैकलीन किक की शूटिंग कर रहे थे ,तब उनके कथित अफेयर की अफवाहों ने सुर्खियां बटोरीं। यह भी अफवाह थी कि सलमान ने उन्हें 3 करोड़ रुपये का फ्लैट गिफ्ट किया है। इतना ही नहीं बल्कि अभिनेताओं को कई बार साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया।

sonakshi reena 600x375 1 -

रोचक तथ्य

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का अफेयर तब था जब वे अपने करियर के शिखर पर थे।उनका अफेयर बहुत पहले खत्म हो गया था लेकिन जब सोनाक्षी ने सुर्खियों में आईं तो सभी ने देखा कि वह अपनी वास्तविक मां पूनम सिन्हा की बजाय रीना रॉय की तरह दिखती हैं।

उनका आश्चर्यजनक रूप सभी के लिए आश्चर्यजनक था। अगर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पर राज कुंद्रा की पहली पत्नी का शिल्पा ने आरोप लगया था कि उनकी शादी टूटने की जिम्मेवार शिल्पा शेट्टी है , शिल्पा से पहले, प्रसिद्ध बिजनेस टाइकून, राज कुंद्रा ने कविता से शादी की थी।अपने पहले बच्चे के जन्म पर, उन्होंने उसे तलाक दे दिया। हालांकि, शिल्पा ने हमेशा घर तोड़ने वाले होने से इनकार किया।

Aishwarya Rai at an event for Raavan cropped -

ऐश्वर्या और सलमान का अफेयर बॉलीवुड के काले पन्नों में लिखा गया है जिसमें कई विवाद शामिल थे। उन्हें हम दिल दे चुके सनम ’के सेट पर प्यार हो गया और फिल्म में उनका सिजलिंग रोमांस दिखा। उन्हें बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल माना जाता था, लेकिन चीजों ने तेज यू-टर्न ले लिया और इस जोड़ी ने अपने रास्ते अलग कर लिए। लेकिन ऐश्वर्या के साथ सलमान के जुनून ने उनके करियर को बहुत परेशान किया और उनके सह-अभिनेताओं को भी।

फिल्म चलते चलते के लिए,ऐश्वर्या पहली पसंद थीं लेकिन उन्हें रानी के साथ बदल दिया गया क्योंकि सलमान फिल्म के सेट पर हंगामा मचाते थे। यह थे बॉलीवुड के कुछ ऐसे किस्से जिनसे शायद ही आप अवगत। होंगे।

यह भी पढ़ें : सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना, जो बना उनके फैन्स की धड़कन