मियांदाद ने भारत के खिलाफ उगला ज़हर, ICC से की यह मांग

Javed Miyadad
मियांदाद ने भारत के खिलाफ उगला ज़हर, ICC से की यह मांग

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने भारत पर तीखा हमला किया और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से अन्य टीमों को भारत का दौरा करने से रोकने का आग्रह किया। पाकिस्तान ने हाल ही में एक दशक से अधिक समय में घरेलू धरती पर अपनी पहली टेस्ट श्रृंखला की मेजबानी की

नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ भारत में देशव्यापी विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर मियांदाद ने ICC को भारत के साथ सभी संबंधों को निलंबित करने और उन्हें ऐसी ही सजा देने को कहा, जो पाकिस्तान को दी गई थी।

मियांदाद ने PakPassion.com पर अपलोड एक वीडियो में कहा, “लोगों को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि भारत में क्या चल रहा है। मैं ICC से उनका बहिष्कार करने का आग्रह करता हूं। भारत किसी भी पर्यटक या किसी के लिए भी सुरक्षित देश नहीं है। मनुष्य के रूप में, हम खिलाड़ियों को भी खड़े होकर उनकी निंदा करनी चाहिए।”

उन्होंने आगे कहा, “पूरी दुनिया देख रही है और वहाँ क्या चल रहा है। मैं पाकिस्तान की ओर से बोल रहा हूं कि सभी खेल संबंधों को भारत के साथ निलंबित कर दिया जाना चाहिए। सभी देशों को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।”

यह भी पढ़ें- बिहार: प्याज से भरे ट्रक को फ़िल्मी स्टाइल में किया हाईजैक

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने दानिश कनेरिया के साथ हुए भेदभाव को लेकर खुलासा किया था। इसके बाद दानिश ने कहा कि वह मीडिया के सामने आकर उन सभी खिलाडियों के नामों का पर्दाफाश करेंगे जिस किसी ने उनके साथ भेदभाव किया है।