Home Breaking News Hindi जिम ट्रेनर की जहरीला पदार्थ खाने से हुई मौत

जिम ट्रेनर की जहरीला पदार्थ खाने से हुई मौत

- Advertisement -

गाजीपुर इलाके में सोमवार को जिम ट्रेनर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। बताया जाता है कि महिला को उसका साथी संदिग्ध परिस्थितियों में इलाज के लिये डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल बीती रात लाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दिया है और शव को फिलहाल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

मूलरूप से जनपद बलिया की रहने वाली 23 वर्षीय पूजा पुत्री उमेश नाथ शुक्ला मौजूदा समय में चौधरी टोला निकट डायमंण अपार्टमेंट अलीगंज में रहती थी। पूजा सेक्टर-6, विकासनगर में स्लिम जिम में जिम ट्रेनर की हैसियत से कार्यरत थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात को करीब साढ़े दस बजे पूजा को उसका साथी अमित शुक्ला बीमारी की हालत में डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल इलाज के लिये लाया था। जहां डॉक्टरों ने पूजा को मृत घोषित कर दिया था।

डॉक्टरों के मुताबिक पूजा की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी।

शव को फिलहाल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस ने मृतका के साथी अमित शुक्ला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि  मृतका पूजा और उसका साथी अमित शुक्ला दोनों जनपद बलिया के रहने वाले हैं।

अमित शुक्ल पुत्र विधेश कुमार शुक्ला मौजूदा समय में इंदिरानगर में रहता है और बीबीडी में बीजीएमसी की पढ़ाई कर रहा है जबकि पूजा एसएससी की तैयारी कर रही थी। पूजा पढ़ाई के साथ-साथ विकासनगर सेक्टर-6 स्थित स्लिम जिम में जिम ट्रेनर का काम करती थी। बताया यह भी जाता है कि पूजा के गृह जनपद बलिया से ही अमित की दोस्ती थी। बलिया से दोनों राजधानी में पढ़ाई करने के सिलसिले में आये थे और दोनों पढाई के दौरान एक दूसरे से मिलते थे। अमित अक्सर पूजा से मिलने के लिये जिम भी जाया करता था। बीती रात अमित पूजा को इलाज के लिये राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गया था। जहां पूजा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

पुलिस फिलहाल इस बाबत कुछ भी कहने को तैयार नहीं है, पुलिस का कहना है कि मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी है परिजनों के आने पर यदि परिजन कोई तहरीर देते हैं तो आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अमित शुक्ल को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करने में जुटी है।

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular

Azerbaijan-Armenia clash: US announces new ceasefire as fighting persists

The United States on Sunday said a new humanitarian ceasefire will...

ट्रोलर्स पर फूटा आलिया भट्ट का गुस्सा, कहा- एक डिसलाइक नहीं कम कर सकता आपकी अहमियत

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है. ड्रग गैंग और नेपोटिज्म...

Vrindavan’s Banke Bihari temple reopens for devotees again amid COVID-19 guidelines

Mathura: After days of closing due to overcrowding, the Banke Bihari...

2+2 वार्ता: अमेरिकी विदेश मंत्री और रक्षा मंत्री आज पहुंचेंगे भारत, LAC पर होगी चर्चा

नई दिल्ली: भारत और अमेरिका के बीच दिल्ली में होने वाली टू प्लस टू मंत्री स्तरीय बैठक (India USA 2+2 dialogue) में हिस्सा...