जॉन सीना ने जिस गर्लफ्रेंड के लिए छोड़ा था पत्नी को, उसने किसी और से कर ली सगाई

John Cena
John Cena

WWE स्टार जॉन सीना के बारें में सभी जानते होंगे। उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड और WWE डीवाज चैंपियन निकी बेला ने प्रोफेशनल डांसर आर्टेम चिगविंटसेव से सगाई कर ली है।

निकी बेला ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी। बता दें कि निकी और जॉन सीना साल 2012 से एक-दूसरे को डेट कर रह थे। निकी से शादी करने के लिए जॉन ने अपनी पत्नी से भी रिश्ता तोडा।

साल 2015 में जॉन सीना ने बेला को प्रपोज भी किया था। इसके ठीक तीन साल बाद साल 2018 में इनकी लव स्टोरी में खटास आ गयी। बता दें कि अमेरिकन शो डासिंग में आर्टेम की पार्टनर निकी रही थी। निकी और आर्टेम साल 2017 से एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन इन दोनों ने पिछले साल मार्च से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।

निकी बेला और उनका मंगेतर

ट्विटर पर बेला को लेकर आर्टेम ने लिखा, ‘तुम मेरी लाइफ की सबसे अच्छी चीजों में से एक हो। मैं तुम्हें बहुत प्यार करूंगा और हां कहने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।’ इस पर बेला ने भी कमेंट कर अपना प्यार जताया। खबरों की मानें तो आर्टेम से पहले जॉन सीना निकी बेला के प्यार में पागल थे।

यह भी पढ़ें: बिगबॉस 13: विंदू दारा सिंह भी बन सकते है बिगबॉस 13 का हिस्सा

खबरों की मानें तो दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया। यही नहीं निकी की वजह से जॉन सीना ने अपनी पत्नी के साथ रिश्ता भी तोड़ लिया था।

यह खबरें 2012 में आना शुरू हुई थी कि जॉन और निकी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 2017 में जॉन सीना ने Wrestlemania 33 के मंच पर घुटने के बल बैठकर निकी को अंगूठी देकर प्रपोज भी किया था। इस वक्त उनकी मां भी वहीं मौजूद थी।