पत्रकारिता से इतना प्यार की अपनी ही शादी में लाइव रिपोर्टिंग कर रहा पत्रकार

650

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब के रिपोर्टिंग स्टाइल को जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कॉपी किया तो उसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके बाद चांद नवाब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे थे. अब पाकिस्तानी टीवी चैनल जियो न्यूज के रिपोर्टर   का अपनी ही शादी के दौरान रिपोर्टिंग का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है.

पाकिस्तानी पत्रकार को अपने पेशे से इतना ज्यादा प्यार है कि उसने अपनी शादी में भी अपने इस पत्रकारिता के जुनून को बखूबी निभाया है.

इस शख्स ने शादी को एक पत्रकार की तरह कवर किया और रिपोर्टिंग कर डाली. ट्विटर पर वायरल हुए वीडियो के अनुसार फैसलाबाद,  पाकिस्तान  के सिटी 41 चैनल के रिपोर्टर ने यह कारनामा किया.

Pakistan marriage -

दूल्हे के ड्रेस में सजा और हाथ में माइक लिए हुए यह पत्रकार कैमरे के सामने रिपोर्टिंग करता है, ‘आज मैं मौजूद हूं अपनी शादी में, जहां पे मेरी शादी मनाई जा रही है.’ वह कहता है कि यह उसके, उसकी पत्नी और उन दोनों के परिवार के लिए बेहद खुशी का मौका है. वह कहता है, ‘मेरी लव मैरिज है और इस लव मैरिज में मेरी वाइफ खासी खुश है.’रिपोर्टर ने अपने पिता और अपनी सास का भी इंटरव्यू लिया.

इससे पहले इस पत्रकार को ईद में घर जाने वाले लोगों की वजह से ट्रेन में भीड़ के दौरान रिपोर्टिंग करते हुये देखा गया था.