साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ पर एक जर्नलिस्ट ने लगाया मानहानि का केस

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत ना केवल अपने शानदार एक्टिंग के लिए साउथ में बल्कि बॉलीवुड में भी काफी मशहूर है. उनकी हर एक मूवी को लेकर दर्शकों का एक अनोखा ही क्रेज देखने को मिलता है. पर साउथ एक्टर रजनीकांत की एक मूवी आज कल विवाद के घेरो में पड़ी है. कुछ समय से इस मूवी को लेकर काफी विवाद देखने को मिल है.

आपको बता दें कि रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ पर हाल ही में मुंबई के एक जर्नलिस्ट जवाहर नडार ने इस फिल्म के निर्माताओं पर मानहानि का केस दर्ज किया है. जर्नलिस्ट का कहना है कि फिल्म में जिस किरदार का अभिनय साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत कर रहें है वो रियल लाइफ में मेरे पिता थिरावियम नाडर है. आगे जर्नलिस्ट जवाहर नडार ने यह भी कहा है कि इस फिल्म में उनके पिता के किरदार को नेगेटिव तरीके से दर्शाया गया है. जिसके तहत उन्होंने अपने वकील से फिल्म के निर्माताओं पर मानहानि का केस दर्ज करवाया है.

इस शिकायत में उन्होंने ‘काला’ मूवी के निर्माताओं से लिखित में माफी के मांगने के उपरांत 101 करोड़ रूपये का जुर्माने देने को भी कहा है. इससे पहले भी मूवी को विवादों के घेरे में देखा गया था. रजनीकांत द्वारा कावेरी विवाद पर बयान की वजह से उनकी मूवी को कर्नाटक में बैन कर दिया था.

कावेरी विवाद पर रजनीकांत ने ऐसा क्या कहा की मूवी को कर्नाटक में बैन कर दिया

आपको बता दें कि कुछ समय पहले रजनीकांत ने कहा था, कावेरी नदी से तमिलनाडु को मिलने वाले पानी की मात्रा को कम करने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश निराशाजनक है. राज्य सरकार को समीक्षा याचिका दायर करनी चाहिए. इस बयान के कारण ही कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स ने फिल्म को बैन कर दिया है.  इस दौरान दस समूहों ने कन्नड़ फिल्म काउंसिल से फिल्म को बैन करने की सिफारिश की थी. क्योंकि कावेरी विवाद पर साउथ हीरो रजनीकांत के इस बयान से वह बिलकुल खुश नहीं थे.

यह फिल्म स्क्रीन में 7 जून को दस्तक देगी. मूवी को लेकर दर्शक काफी उत्साहित भी नजर आ रहें है. पर अब देखना यह होगा की इस मामले से मूवी के निर्माता कैसे निकलते है.