Tuesday, August 11, 2020
Home Breaking News Hindi भारत चीन युद्ध पर बनी जेपी दत्ता की पलटन हुई रिलीज, जानिए...

भारत चीन युद्ध पर बनी जेपी दत्ता की पलटन हुई रिलीज, जानिए कैसी है फ़िल्म

- Advertisement -

वार फ़िल्में बनाने में माहिर जेपी दत्ता की पलटन फ़िल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में 300 जवानों नें काम किया है। यह फ़िल्म 1967 में भारत चीन युद्र पर बनी है।
फ़िल्म में वॉर सीन शूट करने के लिए पूरी टीम ने खासी मेहनत की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत-चीन युद्र के सीन को शूट करने के लिए पुरी टीम नें 300 आर्मी अफ़सरों के साथ मिलखर काम किया है। ये सीन लद्दाख में शूट किया गया है। 2 मीहनों के वक्त में भारतीय सेना के जवानों ने एक्टर्स को एक आर्मी मैन की बॉडी लैंग्वेंज से लेकर युद्र के दौरान हथियारों को संभालने तक सभी छोटी-बड़ी चीजों को सिखाया है।

आपको बता दे पल्टन में मुख्य भूमिका में जेकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, शक्ति कपूर के बेटे सिंद्रात कपूर, लव सिन्हा, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी आदि निभा रहें है। इससे पहले फ़िल्म में अभिषेक बच्चन को भी कास्ट किया गया था लेकिन उन्होंने रोल कम होने की वजह से फ़िल्म छोड दी थी। हीरोइनों की बात करें तो ईशा गुप्ता , सोनल चौहान, दीपिका कक्कड़ इस फ़िल्म में नज़र आएंगे। सभी कलाकार फ़िल्म में आर्मी की ड्रेस में नज़र आ रहें है।

आपको बता दें की जेपी दत्ता 12 साल बाद फ़िल्मी पर्दे पर वापसी कर रहें है। जेपी दत्ता वार फ़िल्म बनाने में मशहूर है, इससे पहले उन्होंने बॉर्डर फ़िल्म बनाई थी जो सुपरहिट हुई थी। उनकी फिल्म रिफ्यूजी, उमराव जान और LoC करगिल ने खास बिजनेस नहीं किया था. पलटन उनका महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है.

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular