‘कबीर सिंह’ ट्रेलर रिलिज के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का आया जबरदस्त रिस्पॉन्स

196

बॉलिवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिह’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसको लेकर फैंस  सोशल मीडिया पर अपनी –अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. शाहिद कपूर वैसे तो कई हिट फिल्म बना चुके है, लेकिन इस फिल्म मे शाहिद एक जुनूनी आशिक का किरदार निभाते हुए नजर आ रहै है. फिल्म के ट्रेलर रिलिज हो जाने के बाद फिल्म को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

kabir Singh -

बता दें कि शाहिद कपूर ने इस फिल्म के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे फैंस ने शाहिद की सुपरहिट फिल्म करार दे दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इसे शाहिद कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म कहा है. लोगों को शाहिद कपूर की एक्टिंग एक बार फिर काफी पसंद आई है. इस फिल्म को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार ने किया है.

बात दें कि शाहिद इस फिल्म में एक ऐसे शख्स का रोल करते नजर आ रहै है, जो पेशे से डॉक्टर है. लेकिन थोड़ा सनकी और अड़ियल है. वो सिर्फ अपने मन की सुनता है. कबीर सिंह एक पागल प्रेमी और एक विद्रोही भी है. जो कि प्यार में दीवाना होकर अपनी जिंदगी तबाह कर लेता है. शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘कबीर सिंह’ 2017 में आई तेलुगू फिल्म ‘अजुन रेड्डी’ का ऑफिशियल रीमेक है और इस फिल्म पर भी लोगों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स आया था.