एक युवक ने अपने फेवरेट स्टार से मिलने के लिए दिए लाखों रूपये

410
एक युवक ने अपने फेवरेट स्टार से मिलने के लिए दिए लाखों रूपये

दुनियाभर में कई लोग हैं जो बड़े-बड़े स्टार्स के फैन हैं और इनसे मिलने के लिए लोग लाखों रूपए खर्च कर देते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है रामानाथापुरम शहर में रहने वाले एक युवक साथ दरअसल यह युवक काजल अग्रवाल का बहुत बड़ा फैन है और वो अपने फेवरेट स्टार से मिलना चाहता था.

यही कारण रहा कि उसने एक वेबपेज को खंगाला और इस वेबसाइट ने इस युवक को काजल अग्रवाल से मिलाने का दावा किया. वहीं युवक ने भी काजल से मिलने में दिलचस्पी दिखाई. आपको बता दें कि उस वेबपेज को एक क्रिमिनल गैंग चला रहा था. उस युवक से इस गैंग ने लगभग 60 हजार रूपए और पर्सनल डिटेल्स की मांग की. इस युवक ने उस गैंग को उनकी फीस देने में जरा भी देर नहीं की.

imgpsh fullsize anim 26 -

जिसके बाद पैसे लेकर इस गैंग ने काजल अग्रवाल से मिलने की मीटिंग की डिटेल्स नहीं दी, तो तभी युवक को पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है. अगर बात करें गैंग कि तो वह गैंग यही नहीं रूका उससे और पैसे की मांग करने लगे. युवक ने जब पैसे देने से साफ इंकार कर दिया, जिसके बाद उस गैंग ने पर्सनल डाटा व तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लीक करने की धमकी देने लगे.

अगर बात करे काजल के फैन की तो वह 60 लाख रूपये लुटेरे गैंग को दे चुका था और उसने तीन किसतो में यह रूपये दिये थे इस घटना के कारण काजल अग्रवाल का ये फैन काफी परेशान हो गया था. जिसके चलते उसने अपने घर को छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें : जानिए भारत के कुछ टॉप टिक टॉक स्टार्स कौन है?

जब इस पर पुलिस की कार्यवाही की गई, तो काजल अग्रवाल का ये फैन कोलकाता की गलियों में मिला. और इस युवक की शिकायत के बाद ही पुलिस ने श्रवणकुमार नाम के शख्स को हिराशत में ले लिया है और इस मामले पर पुलिस आगे की कर्यवाही कर रही है.