Kangana Ranaut को सोशल मीडिया पर वकील ने दी रेप की धमकी

408


मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार के साथ विवाद में उलझीं अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी मिली है. कंगना ने मुंबई में अपने खिलाफ दर्ज हुई FIR को लेकर एक पोस्ट की थी, जिस पर कमेंट करते हुए ओडिशा (Odisha) के वकील ने उन्हें रेप की धमकी दी.

अकाउंट हैक होने का दावा
विवाद बढ़ता देख वकील ने पहले अपने फेसबुक अकाउंट के हैक होने की बात कही और फिर उसे डिलीट कर दिया. आरोपी वकील ने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा, ‘आज शाम को मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई और उससे कुछ अपमानजनक टिप्पणियां पोस्ट की गईं. मैं किसी भी महिला या समुदाय के बारे में ऐसा विचार नहीं रखता. मैं खुद सदमे में हूं और इसके लिए माफी चाहता हूं. मैं सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि कृपया मेरी माफी स्वीकार करें और मुझे क्षमा करें’.  

पाकिस्तान: कराची के मस्कान चौरंगी इलाके में ब्लास्ट, 3 की मौत, कई जख्मी

गिरफ्तारी की मांग
कंगना के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोपी वकील को जमकर निशाना बनाया. कुछ लोगों ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग भी की है. वकील को शायद उम्मीद नहीं थी कि विवाद इतना बढ़ जाएगा. इसलिए मामले के तूल पकड़ने के बाद उसने अपना फेसबुक अकाउंट ही डिलीट कर दिया. 

 

Who all are fasting on Navratris? Pictures clicked from today’s celebrations as I am also fasting, meanwhile another FIR…

Posted by Kangana Ranaut on Saturday, 17 October 2020

कंगना ने यह लिखा था
दरअसल, कंगना ने नवरात्रि शुरू होते ही एक पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लोगों से नवरात्रि व्रत के बारे में पूछते हुए महाराष्ट्र की शिवसेना पर निशाना भी साधा था. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘कौन-कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है, आज के नवरात्रि उत्सव में क्लिक की गईं तस्वीरें, मैं भी व्रत कर रही हूं. इस बीच मेरे ऊपर एक और FIR हो गई है. महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा. मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी’. इसी पोस्ट पर कमेंट करते हुए वकील ने कंगना को बलात्कार की धमकी दे डाली.

 





Source link