‘मेंटल है क्‍या’ के सेट से अतरंगे अंदाज में कंगना रनौत की तस्वीरें हुई लीक

212

मुंबई: बॉलीवुड की जानी-मानी क्वीन कंगना रनौत जल्द ही ‘मेंटल है क्‍या’ में नजर आएगी. कंगना रनौत बॉलीवुड में उन अदाकार में से जानी जाती है जो अपने दम पर मूवी को बॉक्स ऑफिस पर हिट करवाने का दम रखती है. कंगना रनौत ने कई ऐसी हिट फिल्में दी है जिनके लिए वह प्रशंसा की काफी बार हक़दार भी रहा चुकी है. वहीं अगर उनकी एक्टिंग की बात करें तो उनकी एक्टिंग में संवेदनशीलता और ठहराव देखा जाता है.

कंगना रनौत एक बार फिर से राजकुमार राव के साथ ‘मेंटल है क्‍या’ में नजर आएगी. इससे पहले कंगना, राजकुमार राव के साथ ‘क्वीन’ में नजर आ चुकी है. इस फिल्म के जरिए ही आज कंगना रनौत को बॉलीवुड का क्वीन कहा जाता है. इस मूवी में दोनों की जोड़ी की काफी सरहान भी की गई थी. इससे पहले जो पोस्टर कंगना और राजकुमार के किरदार पर शेयर किया गया था, उस पोस्टर ने दोनों के फैन्स में काफी उत्सह बढ़ा दिया था. आज इस फिल्म की शोटिंग के दौरान कंगना का लुक लीक हो गया है. जैसे फिल्म का नाम दिलचस्प है वैसे ही कंगना की लीक हुई तस्वीरें भी काफी दिलचस्प नजर आ रहीं है. फिल्‍म के सेट पर कंगना बेहद अतरंगी कपड़ों में नजर आ रही हैं. यह फिल्म अपने नाम और लुक को लेकर आए दिन चर्चा में आ रही है.

Kangna Ranaut 1 news4social -

आपको बता दें कि पिछले दिनों राजकुमार अपनी आने वाली मूवी ‘स्‍त्री’ की शूटिंग में बिजी थे. इस मूवी में राजकुमार के साथ श्रद्धा कपूर भी है. वहीं कंगना भी अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका ‘द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में लगी थीं. अब दोनों ही स्टार ‘मेंटल है क्‍या’ की शोटिंग शुरू कर चुके है. इस मूवी में कंगना के अलावा एक्‍ट्रेस अमायरा दस्‍तूर भी नजर आएगी.

इस बुधवार को राजकुमार ने क्लैपबोर्ड की तस्वीर अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, “पहला दिन, आईए शुरू करें ‘मेंटल है क्या’. एकता कपूर, कंगना रनौत, प्रकाश कोवेलमुडी, कनिका ढिल्लों, रुचिका कपूर.” वहीं अपने होम बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के तहत फिल्म को सह-प्रस्तुत कर रहीं निर्माता एकता कपूर ने ट्वीट किया, “ओह ये! जय माता दी.”

Kangna Ranaut 3 news4social -

आपको बता दें कि ‘मेंटल है क्या’ कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है और राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता निर्माता प्रकाश कोवेलमुडी इसका निर्देशन करेंगे. वह ‘अनागनागा ओ धीरुडु और ‘साइज जीरो’ जैसी दक्षिणी भारतीय फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं.

अब कंगना के फैन्स को उनके इस मूवी में किस तरह का किरदार निभा रहें के बारे में जानने का इंतजार है. इस बार किस अंदाज में कंगना अपने दर्शकों को लुभाएगी यह देखना काफी दिलचस्प होगा. वहीं राजकुमार को उनके फैन्स ने कई अलग-अलग किरदार में देख है पर इस मूवी में वह किस तरह के किरदार में नजर आएगे वो तो आने वाले कुछ टाइम में ही पता चल जाएगा.