कानपुर एनकाउंटर: विकास दुबे के उत्तराखंड में घुसने की चर्चा से मचा हड़कंप, हरिद्वार-नैनीताल में अलर्ट

कानपुर एनकाउंटर: विकास दुबे के उत्तराखंड में घुसने की चर्चा से मचा हड़कंप, हरिद्वार-नैनीताल में अलर्ट

  • बिजनौर में काले रंग की स्कॉर्पियो में दिखने के बाद देर रात अंदरखाने पुलिस हुई अलर्ट
  • कानपुर से फरार हत्यारोपी विकास दुबे को लेकर नैनीताल जिले में अलर्ट 
  • एसएसपी के बॉर्डर पर हथियारों के साथ चेकिंग करने के निर्देश 

विस्तार

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए मुख्य आरोपी ढाई लाख के इनामी विकास दुबे के उत्तराखंड में घुसने की चर्चा से सोमवार देर रात खलबली मच गई। चर्चा रही कि हरिद्वार के पड़ोसी जनपद बिजनौर में विकास दुबे को काले रंग की स्कॉर्पियो में देखा गया था, लेकिन वह बिजनौर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इधर, विकास दुबे के उत्तराखंड में घुसने को लेकर पुलिस अंदरखाने तो अलर्ट रही, लेकिन किसी पुलिस अफसर ने इसे खुलकर स्वीकार नहीं किया।

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का मामला कुछ दिनों से देशभर में सुर्खियों में है। मुख्य आरोपी विकास दुबे की तलाश में उत्तर प्रदेश पुलिस की 50 से अधिक टीमें दिनरात लगी हुई हैं, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका है।

यह भी पढ़ें:Home Isolation के दौरान किन बातो का ध्यान रखना है जरुरी

सोमवार रात को उत्तराखंड में उस समय विकास दुबे के घुसपैठ करने की चर्चाएं तेज हो गईं, जब पड़ोसी जनपद बिजनौर में उसे काले रंग की स्कॉर्पियो में साथियों के साथ देखे जाने का हल्ला मचा। हालांकि, बिजनौर पुलिस को काले रंग की स्कॉर्पियो नहीं मिल पाई।

आशंका जताई गई की विकास दुबे उत्तराखंड में प्रवेश कर गया है। इस तरह की चर्चा सामने आने पर अंदरखाने तो उत्तराखंड पुलिस सक्रिय हुई, लेकिन किसी पुलिस अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की। डीजी (अपराध) अशोक कुमार से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि किसी तरह की घुसपैठ की बात अभी सामने नहीं आई है।

नैनीताल में पुलिसकर्मियों को हाथियारों के साथ चेकिंग की हिदायत

Source link