कपिल मिश्रा – 10 लाख लोगों को खाना खिलाने का आम आदमी पार्टी का दावा – एक झूठ और घोटाला

अरविंद केजरीवाल और कपिल मिश्रा
अरविंद केजरीवाल और कपिल मिश्रा
10 लाख लोगों को खाना खिलाने का आम आदमी पार्टी का दावा – एक झूठ और घोटाला

कपिल मिश्रा ने ट्विट कर आरोप लगाया कि दिल्ली में 10 लाख लोगों को खाना खिलाने का आम आदमी पार्टी का दावा – एक झूठ और घोटाला है. इसके साथ ही उन्होनें दिल्ली सरकार में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल से पूछा कि सरकार का कौन सा विभाग खाना खिला रहा है ?

खाना कहाँ पकाया जा रहा है ? 10 लाख लोगों के खाना बनाने के लिए सामान सरकार की तरफ से कब और कहां से खरीदा गया ? कपिल मिश्रा ने इसमें घोटाला होने की बात कही.

कपिल मिश्रा ट्विट

आपको बता दें कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत सरकार ने 21 दिन का लाकॅडाउन लगा दिया. जिसक कारण हर दिन अपना काम करके खाना जुटाने वालो के लिए यह सकंट की घटी है. कुछ गरीब या मजदूर तो दो वक्त का खाना भी नहीं जुटा पा रहे.

इसको लेकर केंद्र और राज्य सरकारें भी अपने अपने स्तर पर कदम उठा रही हैं , ताकि कोई भूखा ना रहें. इसी क्रम में दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की थी कि दिल्ली में जो लोग भी भूखे हैं या लाकॅडाउन के कारण अपना भोजन नहीं जूटा पा रहें हैं. उनके लिए भोजन की व्यवस्था दिल्ली सरकार करेगी.

दिल्ली सरकार ट्विट

इससे पहले आम आदमी पार्टी की तरफ से भी एक ट्वीट कर जानकारी दी गई थी कि दिल्ली सरकार किसी भी मजदूर को भूखा नहीं रहने देगी. इसके लिए केजरीवाल सरकार लोगों को खाने की क्षमता में लगातार बढोत्तरी कर रही है.

जिसमें आम आदमी पार्टी ने कुछ आँकडें भी जारी किए जिसके अनुसार 24 मार्च को 20 हजार , 27 मार्च को 2 लाख , 28 मार्च को 4 लाख , 31 मार्च को 6 लाख तथा 2 अप्रैल को सरकार की तरफ से 10 लाख लोगों के लिए खाना तैयार किया जाता है.

यह भी पढ़ें : जानें दिल्ली विधानसभा में मुस्लिम विधायकों की संख्या कितनी है

इस पर सवाल उठाते हुए कपिल मिश्रा ने कहा है कि आँकडा जारी कर बताए- सरकार का कौन सा विभाग खाना खिला रहा है ? खाना कहाँ पकाया जा रहा है ? 10 लाख लोगों के खाना बनाने के लिए सामान सरकार की तरफ से कब और कहां से खरीदा गया ?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc