क्या कपिल शर्मा ने खुद ही हैक किया था अपना अकाउंट? पुलिस ने मामले को अपने हाथ में लिया

243

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर ट्विटर के मसलों में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं. शुक्रवार की शाम को कपिल शर्मा के ऑफिशियल अकाउंट से कई सारे गालियों से भरे ट्वीट हुए और कुछ ही देर बाद उन टवीट्स को डिलीट कर दिया गया. बाद में कपिल ने एक ट्वीट किया कि मेरा अकाउंट हैक होने की वजह से ऐसे गलत ट्वीट्स आए, कृपया इसे इग्नोर करिएगा. चौंकाने वाली बात तब हुई जब शनिवार की सुबह कपिल शर्मा के अकाउंट पर एक बार फिर ट्वीट आया. इस बार कपिल शर्मा ने खुद की हैक वाली खबरों को इनकार करते हुए लिखा कि ऐसा जो लिखा था वह अपने दिल से लिखा था.  हालांकि इस मामले में कपिल शर्मा अभी तक सामने आकर जवाब नहीं दिया, लेकिन उन्होंने अपने दो पूर्व मैनेजर और एक पत्रकार के खिलाफ पुलिस कम्पलेन की है.

अपनी ही टीम ने दिया धोखा

कपिल शर्मा ने अपनी एक्स मैनेजर नीती, प्रीति और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है. कपिल ने इन लोगों पर 25 लाख रुपये वसूलने का आरोप लगाया है. कपिल का आरोप है कि विक्की लालवानी उन्हें मीडिया में बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दें कि इन ट्वीट्स में कपिल किसी शख्स को अपशब्द के साथ ट्वीट किया और लिखा, ”मैंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था, यह मेरी टीम थी, जिसने मेरे ट्वीट्स डिलीट कर दिये… लेकिन मैं इस … बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं.. सिर्फ चंद पैसों के लिए किसी बारे में कुछ भी लिख दिया. शर्मनाक”

0704 kapil sharma 1 -

इन सबके बीच एक वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी ने अपने और कपिल के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो रिलीज़ किया है, जिसमें कपि‍ल गालियां दे रहे हैं.  रिकॉर्ड‍िंग कॉल में कपिल शर्मा ने एडिटर पर पैसों के लिए उनका नाम खराब करने का आरोप लगाया है. उनके ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा है कि मैं ऐसे लोगों को नहीं छोडूंगा.

उफ्फ्फ कपिल का गुस्सा

कपिल शर्मा ने अपने लिए नई मुश्किल खड़ी कर ली है. उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को धमकी दी है और साथ ही ये भी कहा है आपकी बेटी मेरे साथ सोना चाहती हैं. कपिल ने SpotboyE  के एडिटर विकी लालवानी को फोन कर बहुत गालियां दी हैं. वेबसाइट ने फोन की पूरी रिकॉर्डिंग को रिलीज़ किया है. कपिल, विकी को कॉल कर के कहते हैं कि आप मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं. आपने ये कभी क्यों नहीं लिखा कि मैंने यश राज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई. आप पैसे के लिए ये सब करते हो तो मेरे पास आओ ना. उसके बाद कपिल गालियां देना शुरू करते हैं और कहते हैं कि तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है…लिख ना इस पर. तू ये सब लिखकर अपनी बेटी को बेच कर अमीर हो.

विकी कहते हैं कि आप मेरे से ऐसे बात नहीं कर सकते आपको इंग्लिश भी नहीं आती. इस बात पर भी कपिल, विकी को बहुत गालियां देते हैं. लगातार गालियां देने के बाद कपिल के फोन से कोई और बात करने लगता है. वो विक्की को धमकी देता है कि तुम्हारी वजह से कपिल डिप्रेशन में चला गया है. तुम्हारी फर्जी खबरों की वजह से उसकी तबीयत खराब हो रही है. मैं तुम्हारे घर लीगल टीम भेजूंगा. विकी बार-बार पूछते हैं कि आप कौन हैं. कुछ देर बाद वो शख्स कहता है कि वो कपिल का सगा भाई है.