Sunday, August 16, 2020
Home Breaking News Hindi 'कसौटी जिंदगी की 2' की शूटिंग शुरू, मिस्टर बजाज के लुक में...

‘कसौटी जिंदगी की 2’ की शूटिंग शुरू, मिस्टर बजाज के लुक में दिखे करण पटेल

- Advertisement -

नई दिल्ली: काफी समय से एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लिए नए मिस्टर बजाज की तलाश की जा रही थी. अंत में ये तलाश टीवी के हैंडसम हंक करण पटेल (Karan Patel) पर जाकर रुकी. करण पटेल ने शो में करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस किया है. लंबे समय के बाद शो की शूटिंग शुरू हो गई है. ऐसे में एक्टर का मिस्टर बजाज का लुक भी सामने आ गया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सफेद रंग का स्वेटर पहने करण उर्फ मिस्टर बजाज का एटीट्यूड देखते ही बन रहा है.

इससे पहले भी करण पटेल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें सूटे-बूट लुक में हैंडसम लग रहे हैं. उनके इस लुक में मिस्टर बजाज के तेवर साफ देखने को मिलते हैं. शो में करण पटेल की एंट्री का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

कुछ दिनों पहले ही इंटरव्यू के दौरान करण ने बताया था कि- मैं इस किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. सच बताऊं तो मेरे फैन्स की वजह से ही मैं इस किरदार के लिए एक्साइटेड हूं, मैंने अब तक बहुत से रोल किए जिसे मेरे चाहने वालों ने सराहा और उम्मीद है इस बार भी मुझे वो मिस्टर बजाज के किरदार में पसंद करेंगे. मैं चाहता हूं कि फैन्स मुझे इस किरदार में देखकर खुद डिसाइड करें कि मैंने इसे अच्छा निभाया या नहीं और मैं इस रोल में कितना फिट बैठता हूं ये भी मेरे फैन्स ही तय करेंगे.

करण पटेल इससे पहले एकता कपूर के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभा रहे थे. शो में उनकी और दिव्यांका त्रिपाठी की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी. अब देखना होगा कि ‘कसौटी 2’ में प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस संग करण पटेल की केमिस्ट्री दर्शकों को कितनी पसंद आती है.

 खबरें पढ़ें:क्या मोटे लोगों के लिए जानलेवा सिद्ध हो रहा है कोरोना वायरस?

Source link

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular