Kareena Kapoor के घर में जल्द गूंजेगी किलकारी, पापा Randhir Kapoor ने बताई डिलीवरी डेट

76


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के घर जल्द ही दूसरा बच्चा आने वाला है. सैफ जल्द ही पापा बन जाएंगे और करीना कपूर मम्मी बन जाएंगी. सैफ ने पहले ही ये साफ कर दिया था करीना फरवरी में मां बनने वाली हैं. वहीं अब पापा रणधीर ने साफ कर दिया है कि करीना जल्द ही आने वाले हफ्ते में मां बनने वाली हैं. पापा रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने डिलीवरी डेट का भी ऐलान कर दिया है.  

पापा रणधीर ने बताई डिलीवरी डेट

बॉलीवुड बबल नाम की एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने अपनी एक रीसेंट रिपोर्ट में बताया कि करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor Khan) कब दोबारा मां बनने वाली हैं. करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए बताया, ‘करीना की डिलीवरी डेट 15 फरवरी के करीब है.’

करीना रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) लगातार अपनी डिलीवरी को लेकर अपडेट देती रही हैं. एक्ट्रेस की डिलीवरी की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस काफी उत्साहित हैं. करीना पहले ही एक बच्चे तैमूर की मां हैं. दूसरा बेबी आने के बाद तैमूर बड़े भाई बन जाएंगे. बता दें, कल करीना डॉक्टर को दिखाने पहुंचीं थीं. 

सैफ ने जाहिर की थी फीलिंग

बता दें, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने फिर से पिता बनने की फीलिंग पर बात की थी. उन्होंने बताया था, ‘यह नई फीलिंग नहीं है, लेकिन मैं काफी उत्साहित हूं. हम अपने घर में नए मेहमान का स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं. इस फीलिंग को शब्दों में नहीं बताया जा सकता है लेकिन हम सभी बहुत खुश हैं.’

लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी करीना

सैफ भी कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में होंगे. 3 Idiots के बाद एक बार फिर से वे आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही करीना का बेबी बंप नजर आने लगा था. 

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor पहुंचीं डॉक्टर के पास, फैंस पूछ रहे- ठीक तो हो?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link