जानिए करीना ने रेडियो शो के दौरान किन-किन बातों का किया खुलासा

176

नई दिल्ली: रेडियो शो प्रेजेंटर के रूप में बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान ने कुछ ऐसे चीजों से पर्दा हटाया है जिसे सुनकर आप हैरान रहा जाए. उन्होंने इस दौरान बताया है कि शादी करने से उनका करियर खत्म हो जाएगा.

kareena kapoor new radio 1 show news4social -

करीना ने  इश्क 104.8 एफएम  द्वारा रेडियो में रखा अपना कदम 

बता दें कि करीना पति सैफ के संग अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है. करीना ने मंगलवार को इश्क 104.8 एफएम पर ‘वट वुमेन वॉन्ट विद करीना कपूर खान’ के साथ रेडियो की दुनिया में अपना पहला कदम रखा है. जब उनसे पुछा कि एक महिला होने के नाते वह अपने जीवन में क्या चाहती है तो उन्होंने कहा कि मैं अपने दिल की सुनती हूं.

kareena kapoor new radio 4 show news4social -

शादी को लेकर जानें करीना ने क्या कहा 

उन्होंने आगे बताया कि जब मैंने शादी करने जा रहीं तो तब लोगों ने उन्हें कहा कि शादी मत करो क्योंकि इससे तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा. कोई भी प्रोड्यूसर तुम्हें अपने फिल्म में सिग्न नहीं करेगा. लेकिन इस दौरान शादी नाम के इस चीज से पर्दा उठाते हुए कहा कि शादी के बाद मेरा काम और बढ़ा गया है कभी-कभी इतना काम होने के कारण करने का दिल नहीं करता है. उन्होंने कहा मैं वहीं करती हूं जो मुझे करना पसंद है. उन्होंने कहा मैं नहीं सुनती लोग क्या कह रहें है. मैं पहले के तुलना में अब ज्यादा काम कर रहीं हूं और मैं इसे जारी रखूंगी और मुझे उम्मीद है कि मैं मैं हमेशा अपने दिल की सुनूंगी और मैं यही चाहती हूं.

kareena kapoor new radio 3 show news4social -

यह भी पढ़ें:  आखिर ऐसा क्या हुआ कि किंग खान को ओडिशा की कलिंग सेना ने दी इतनी बड़ी धमकी, जानिए वजह

इश्क 104.8 एफएम का प्रस्ताव को लेकर करीना का क्या था जवाब 

उन्होंने रेडीयो में कदम रखते हुए जवाब दिया कि जब मेरे को इश्क 104.8 एफएम का प्रस्ताव आया तो मैं हैरान रह गई क्योंकि इससे पहले मैंने रेडियो शो में काम नहीं किया था. उस दौरान में काफी नर्वस थी, लेकिन जब मुझे कांसेप्ट सुना तो मुझे महसूस हुआ कि ऐसा कुछ करने के लिए मरे लिए सही वक्त है.