इस अभिनेत्री के साथ बार- बार काम करना चाहते है कार्तिक आर्यन

228
इस अभिनेत्री के साथ बार- बार काम करना चाहते है कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों में काफी चर्चा में बने हुए है. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. इतना ही नहीं वह साथ में इम्तियाज अली की फिल्म में भी काम कर रहे हैं, साथ ही कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान की तारीफ करते नजर आये है और दोबारा से सारा के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटरव्यू में कार्तिक से सारा के साथ काम करने को लेकर सवाल किये, तो कार्तिक ने कहा कि ‘सारा एक स्टार हैं और उनका दिल सोने का है. मुझे उनके साथ काम करने में बहुत ही अच्छा लगा.’ साथ ही कहा कि ‘ सारा के पास एक तरह की पॉजीटिव एनर्जी है, जो वे स्क्रीन पर लेकर आती हैं. मैं उनके साथ बार-बार काम करना पसंद करूंगा.’

imgpsh fullsize anim 5 14 -

इससे पहले एक फैशन शो में सारा अली खान ने रैंप वॉक पर काफी सुर्खिया बटोरी थी, इसी दौरान सारा ने रैंप वॉक करते हुए सारा ने नमस्ते किया और इसी को कापी करते हुए सारा के भाई इब्राहिम व कार्तिक ने भी नमस्ते किया था.उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो गई थी. बता दें कि कार्तिक और सारा जल्द ही इम्त‍ियाज अली की फिल्म में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें : MeToo में चेतन पर लगाए गए आरोपो पर अब लेखक ने ऐसे कसा तंज

यह फिल्म लव आज कल का सीक्वल है. इस फिल्म में सैफ अली और दिपीका पादोकोण एक साथ काम किया था. और फिल्म काफी अच्छी रही थी. अब इस फिल्म के सीक्वल में सारा और कार्तिक एक साथ नजर आएगें. पिछले दिनों दोनों एक्टर्स ने शिमला में फिल्म की शूटिंग पूरी की है.

बात करें कर्तिक आर्यन कि तो वह अब अपनी अगली फिल्म पति, पत्नी और वो की तैयारी में जुट गये है. इस फिल्म में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ काम करते हुए नजर आएगे.