कैटरीना ने सलमान और अपने बॉन्डिंग को लेकर कहीं ये बड़ी बात  

नई दिल्ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ को लेकर काफी बार उनके रिलेशनशिप की खबरें खूब चर्चाओं का विषय बनी है. लेकिन दोनों ही बड़े स्टार ने इस बात को कभी एक्सेप्ट नहीं किया.

सलमान मेरे सबसे अच्छे दोस्त है और वो हमेशा ही रहेंगे- कैट

बता दें कि काफी समय पहले दोनों के बीच में दरार की खबरें भी आई थी, लेकिन अब दोनों का रिश्ता काफी सही है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कैट ने दंबग खान (सलमान) को लेकर अपनी दिल की बात कही है. इस दौरान कैटरीना ने कहा कि सलमान मेरे सबसे अच्छे दोस्त है और वो हमेशा ही रहेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि आप को यह सुनकर अजीब लगेगा की कभी-कभार हम हफ्तों और महीनें तक बात नहीं करते है. लेकिन जब कभी में अपसेट होती हूं तो वो न जाने कहां से सामने आ जाते है. ये बहुत ही हैरान करने वाली बात है क्योंकि ऐसे वक्त में किसी से बात नहीं करती हूं और न जाने उन्हें इस बारे में कहा से पता चल जाता है. इस मुश्किल वक्त में  मेरी छह बहनें और मां भी मेरी मदद करती है.

कैट ने रणबीर से ब्रेकअप को लेकर क्या कहा 

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपने ब्रेकअप को लेकर खुल कर बात कही थी. उन्होंने कहा कि मैं अपने ब्रेकअप को एक ब्लेसिंग की तरह लेती हूं, क्योंकि इसके बाद मैंने अपने पैटर्न को पहचानना शुरू किया और मेरा अब जो सोचने का तरीका है वह अब हमेशा के लिए रहेगा. अब मैं अपनी लाइफ को अलग-अलग पहलू से देख पाती हूं.

कैट का ये फोटोशूट रहा बेहतरीन

हाल ही अफगान जलेबी (कैट) ने वोग इंडिया के लिए एक फोटोशूट करवाया. इन तस्वीरों में कैटरीना काफी ग्लैमरस लग रहीं है. इसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रहीं है. उनकी हर एक फोटो में हॉट और स्टाइलिश लग रही हैं. फैन्स को कैटरीना का ये फोटोशूट और उनके कर्ल हेयर काफी पसंद आ रहे हैं।