Khargone News : भाजपा नेता के घर में डकैती, दिनदहाड़े पिस्‍टल अड़ाकर 10 लाख नकदी सहित जेवरात लुटे

74

Khargone News : भाजपा नेता के घर में डकैती, दिनदहाड़े पिस्‍टल अड़ाकर 10 लाख नकदी सहित जेवरात लुटे

हाइलाइट्स

  • खरगोन में सनसनीखेज वारदात
  • दिनदहाड़े भाजपा नेता के घर में घुसे हथियारबंद लुटेरे
  • बंदूक की नोंक पर 10 लाख रुपए और जेवरात लूटे
  • घटना के बाद जिले में नाकाबंदी कर सर्चिंग जारी

खरगोन

मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के खरगोन (Khargone) में बड़वाह भाजपा के नगर मंडल महामंत्री के घर में डकैती की वारदात हुई है। हथियारबंद लुटेरे भाजपा नेता के घर में घुरे और 10 लाख नगदी सहित लाखों के जेवरात लुटे लिए है। बदमाशों ने भाजपा नेता की पत्नी और मां के गले पर रखी तलवार, नेता पर पिस्टल लड़ा कर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सनसनीखेज वारदात से शहर में अफरातफरी। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर एसपी पहुंचे और जिलेभर में नाकेबंदी कर सर्चिंग की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर बड़वाह में इंदौर-ईच्छापुर राजमार्ग पर भाजपा के नगर मंडल महामंत्री और अनाज व्यापारी रवि एरन के निवास पर सुबह 9 बजे पिस्टल और धारदार हथियार की नोंक पर चार अज्ञात बदमाशों ने लाखों रुपये नकदी सहित सोने- चांदी के जेवरात की लूट लिए है। दिनदहाड़े हुई लाखों की लूट से पूरे बडवाह में सनसनी फैली हुई है।

Agra News: मां के मुंह पर टेप, बेटे के कनपटी पर तमंचा लगाकर 12 लाख की लूट, सनसनीखेज वारदात CCTV में कैद
घटना की सूचना मिलते ही बडवाह एसडीओपी और टीआई भी मौके पर पहुंचे। वहीं लूट की बड़ी वारदात को देखते हुए खरगोन जिले के एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने भी घटनास्थल पर पहुंच मौके का मुआयना कर पीड़ित परिजनों से चर्चा की। एसपी ने पुलिस को नाकेबंदी के निर्देश दिए है। वहीं पुलिस बडवाह में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

navbharat times -बागपतः आधार कार्ड बनाने के बहाने घर में घुसे बदमाश, गन पॉइंट पर लूट ले गए नकदी और जेवर
बताया जा रहा है कि पिस्टल और धारदार हथियारों से लैस चार अज्ञात बदमाशों में से एक बदमाश ने लौटे परिवार के मुखिया और अनाज व्यापारी रवि एरन के सिर पर बंदूक तान दी और तीन अन्य बदमाशों ने परिवार की महिलाओं को रस्सी से बंधक बनाकर धारदार हथियारों की नोंक पर घर की अलमारी में गिनकर रखे करीब 10 लाख रुपये नकद सहित सोने-चांदी के जेवर और अन्य जगह रखें नकदी रुपये लूटने के साथ -साथ महिलाओं ने पहन रखे जेवर भी लूट लिए।

navbharat times -Noida News: ठक-ठक गिरोह के तीन बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, वारदात को ऐसे देते थे अंजाम
वहीं बदमाशो जाते-जाते इन सभी लोगों को जान से मारने की धमकी भी दे गए। इस घटना के बाद घबराए बीजेपी नेता ने पुलिस सहित अपने अन्य बीजेपी नेताओं को घटनाक्रम की जानकारी दी। घटना को लेकर पीड़ित बीजेपी नेता रवि एरन ने बताया कि रोजाना की तरह आज सुबह भी में अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने गया था। इसके बाद जब मैंने घर के अंदर प्रवेश किया तो दीवार के पीछे छिपे हुए एक बदमाश ने मेरे सिर पर पिस्‍टल तान कर सिर उड़ा देने की धमकी दी। बदमाश मुझे घर के अंदर ले गए जहां पहले से ही मौजूद तीन बदमाशों ने मेरे घर की महिलाओं के हाथ पैर बांधकर उन पर तलवारें तान रखी थी। जिसके बाद बदमाशों ने अलमारियों में रखे नकदी सहित जेवरात औऱ पहनकर रखे आभूषण भी लूट लिए। अलमारी में गिनकर रखे करीब 10 से 11 लाख रुपये के अलावा अन्य नकदी भी लूटकर ले गए।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News