Kiara Advani ने बिकिनी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तो लोगों ने सिद्धार्थ को लेकर पूछे ऐसे सवाल

130
Kiara Advani ने बिकिनी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तो लोगों ने सिद्धार्थ को लेकर पूछे ऐसे सवाल

Kiara Advani ने बिकिनी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तो लोगों ने सिद्धार्थ को लेकर पूछे ऐसे सवाल

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की एक्टिंग को बहुत को पंसद किया जाता है. उनकी खूबसूरती के भी लाखों दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर कियारा अपनी हॉट फोटोज से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.  कियारा (Kiara Advani) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

समंदर किनारे बोल्ड हुईं कियारा

कियारा (Kiara Advani) ने अपने मालदीव वेकेशन का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनका हॉट अवतार नजर आ रहा है. वीडियो में पहले समंदर का खूबसूरत दिखता है. इसके बाद कियारा बिकिनी पहने हुए समंदर के किनारे दौड़ती हुई नजर आती हैं. इतना ही नहीं वह बोट पर बैठकर बिकिनी में हॉट पोज भी देती हैं. उनके इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है.

यूजर्स ने सिद्धार्थ को लेकर किए कमेंट्स

कियारा (Kiara Advani) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसके कमेंट सेक्शन में यूजर्स जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ब्यूटीफुल. दूसरे ने कमेंट किया, सिद्धार्थ मल्होत्रा कहां है? किसी ने कियारा से सिद्धार्थ के साथ तस्वीरें शेयर करने की रिक्वेस्ट कर डाली. वहीं एक और यूजर ने लिखा, वहां पर सिद्धार्थ के पैरों के निशान दिख रहे हैं.

कियारा ने ऐसे किया था बर्थडे विश

बीते 16 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस खास मौके पर कियारा ने फिल्म ‘शेरशाह’ से सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरे सबसे खास को जन्मदिन मुबारक. इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाई थी. इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ सिद्धार्थ ने लिखा, थैंक्स Ki.

सिद्धार्थ और कियारा की फिल्में

गौरतलब है कि सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा (Kiara Advani) कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं करते हैं. हालांकि, दोनों साथ या फिर एक-दूसरे के घर के बाहर स्पॉट होते रहते हैं. फिल्म ‘शेरशाह’ के प्रमोशन के दौरान कियारा से जब पूछा गया फिल्म इंडस्ट्री में उनका सबसे करीबी दोस्त कौन है तो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया था. दोनों सितारों ने साथ में फिल्म ‘शेरशाह’ में काम किया था, जिसमें उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया. अब सिद्धार्थ फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगे. वहीं, कियारा आडवाणी की बैक टू बैट ‘भूल भुलैया 2’ और ‘जुग जुग जियो’ में दिखेंगी.

यह भी पढ़ें: UP Election 2022 : BJP में सुलगी विरोध की चिंगारी, टिकट-बंटवारे के बाद कई जगह हंगामा

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc

Source link