जानिए सोमवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ?

सोमवार का राशिफल
सोमवार का राशिफल

मेष
आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। मानसिक रूप से आप कमजोर महसूस करेंगे और सेहत भी परेशान कर सकती है।

वृष 
आपके लिए आज का दिन काफी काफी अच्छा रहेगा। आप मानसिक रूप से खुश रहेंगे। थोड़ी बहुत चुनौतियां भी आएंगी तो भी आप खुशी से उनका सामना करेंगे।

मिथुन
आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा  और परिवार को समय देंगे। उनकी जरूरतों को समझेंगे। इसी वजह से परिवार के लोगों की नजर में आप का ओहदा बढ़ेगा।

कर्क
आपकी राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। सुविधाओं में दिन बीतेगा और कुछ गुप्त कार्यों पर भी धन खर्च करेंगे।

सिंह
आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। रुके हुए काम बनने लगेंगे। कामों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा। गृहस्थ जीवन में खुशियां आएंगी।

कन्या
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। पढ़ाई में मन लगेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशियों से भरपूर रहेगा।

तुला
आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। मानसिक तनाव रह सकता है जिससे बचने के लिए आपको खुद ही कोशिश करनी पड़ेगी।

वृश्चिक
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। इनकम बढ़ेगी। खर्चों में कमी आएगी खान-पान पर ध्यान दें। सेहत बिगड़ सकती है। अपना बर्ताव भी अच्छा रखें।

rashifal

धनु
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे जिससे बहुत अच्छे नतीजे हासिल होंगे। खर्चों में बढ़ोतरी होगी।

मकर
आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। किसी बढ़िया व्यक्ति से मिल कर दिल खुश हो जाएगा या उनसे फोन पर संपर्क होगा। आपके व्यापार में लाभ होगा।

कुंभ
आज का दिन आपके अच्छा रहेगा। आप चुनौतियों का सामना करेंगे और किसी भी दबाव में नहीं आएंगे। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी।

यह भी पढ़ें :श्री कृष्ण ने अर्जुन को गीता का उपदेश दिया था तब समय क्यों रुक गया था ?

मीन
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में ज्यादा दिमाग लगाना पड़ेगा और मेहनत करनी पड़ेगी। वरना दिक्कतें आ सकती हैं।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.