जानिए शुक्रवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ?

388
शुक्रवार का राशिफल
शुक्रवार का राशिफल

मेष

आपका स्वभाव आज ज्वालामुखी होगा। आज आप हर किसी पर अपना रोष प्रकट करेंगे और साथ ही इसके कारण कुछ जरुरी काम बिगड़ भी सकते है। इसलिए सावधान रहें।

वृष

हर मोड़ पर एक अप्रत्याशित घटना होगी। कुछ लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का भी आज शाम तक समाधान हो जाएगा।

मिथुन

यह संभव है कि आपका भावनात्मक स्वभाव वर्तमान में आपको परेशान करने वाली कई समस्याओं का कारण बने। आप आज पारिवारिक मामलों पर ध्यान केंद्रित करेंगे, और अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे।

कर्क

आप रहस्यमय और आध्यात्मिक की ओर झुकाव होने की संभावना है। कुछ स्वास्थ्य मुद्दे हो सकते हैं।

सिंह

आज आपके पास किसी भी असमानता और असमानता को दूर करने की अनूठी क्षमता है, आज आप नए लोगों से मिलेंगे और उनके साथ अपने अनुभव साझा करेंगे।

rashifal 1 2 -

कन्या

आज अप्रत्याशित चीजों से भरा एक असामान्य रूप से भाग्यशाली दिन होगा, लंबे समय से लंबित मुद्दों के जवाब खोजने के आपके प्रयास में दृढ़ता दिन के अंत से पहले परिणाम देगी।

तुला

यह आपके सपनों को जीने का समय है। शाम का समय परिवार और प्रियजनों के लिए है। आप अपने नए चीज़े खरीदने के लिए खरीदारी करने भी जा सकते हैं।

वृश्चिक

आज आप अपने निकट और प्रिय लोगों पर प्रभाव बनाने के लिए तैयार हैं। आज आप कुछ नया काम करेंगे और साथ ही कुछ नई चीज़ो को अनुभव करेंगे।

astrological consultancy services 500x500 3 -

धनु

आज आपका दिन है! आप महसूस करेंगे कि सब कुछ आपके रास्ते में आ रहा है, आप बिना किसी प्रयास के। हालांकि उप-होशपूर्वक, आप अपनी प्रतिभा और उपलब्धियों को लोगों को प्रभावित करने के लिए प्रदर्शित करना चाहेंगे। और, आप उस पर सफल होंगे।

मकर

यह एक ऐसा दिन होता है, जहां आप रिश्तों को तोड़-मरोड़ कर या तमाम गोपनीय मामलों में लिप्त होने की संभावना रखते हैं। किसी भी तरह से, एक ही दिन में किए गए खर्च दिन के अंत में आपको परेशान करेंगे।

कुंभ

आज आपके जीवन में नए अवसर आएंगे और साथ ही आप नए लोगो से मिलेंगे और नए प्लान के बारें में चर्चा करेंगे।

यह भी पढ़ें :महाभारत के भीषण युद्ध का हिस्सा क्यों नहीं बने थे विदुर ?

मीन

आज भाग्यशाली लोगों के बीच रहें क्योंकि आप अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को सफल कर पाएंगे। एक सफल भविष्य की ओर अपना पहला कदम बढ़ाए। लेकिन सभी अच्छी चीजों में विनम्र शुरुआत होती है।