जानिए कब होगा IND vs SA का क्रिकेट मैच

6411
sports news
जानिए कब होगा IND vs SA का क्रिकेट मैच

भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेलेगी। भारतीय टीम अब तक अपने घर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ कोई भी टी20 मैच नहीं जीती है। ऐसे में भारत इस रिकॉर्ड को बदलने के इरादे से मैदान में उतरेगा।

भारतीय कप्तान विराट कोहली इस सीरीज को अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के तौर पर देख रहे हैं। वहीं साउथ अफ्रीका की कमान नए कप्तान क्विंटन डी कॉक संभालेंगे।

इसके अलावा रबाडा का फॉर्म और डेविड मिलर का प्रदर्शन भारतीयों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे, 2020 को थू 12 मार्च, 2020 को शुरू करने का कार्यक्रम है, जिसकी घोषणा भारत द्वारा क्रिकेट कार्यक्रम के अनुसार की जाएगी।

भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे, 2020 में मार्च 2020 के महीने में भारत की मेजबानी में 3 एकदिवसीय मैचों की मेजबानी की जाएगी। भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका 2020 द्विपक्षीय श्रृंखला का अंतिम मैच 18 मार्च को कोलकाता में खेला जाएगा।

IND vs SA Match Live
IND vs SA Match

भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा, 2020 एक अंतर्राष्ट्रीय द्विपक्षीय श्रृंखला है, जो 2009 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद द्वारा घोषित फ्यूचर टूर प्रोग्राम्स का भी हिस्सा है।

भारत मार्च 2020 से शुरू होने वाले भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे की द्विपक्षीय श्रृंखला की मेजबानी करेगा। 12, 2020. भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच HPCA स्टेडियम, धर्मशाला में 12 मार्च, 2020 को खेला जाएगा।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.