जानिए शुक्रवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ?

शुक्रवार का राशिफल
शुक्रवार का राशिफल

मेष
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। दोपहर बाद आपको अपने प्रेम जीवन में एक नएपन की चमक दिखेगी और अपने प्रिय के साथ कोई दिल की बात करेंगे।

वृष 
आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। आपकी सेहत भी बढ़िया रहेगी और मन में एक नई ताजगी रहेगी जिससे हर काम को पूरी एनर्जी के साथ करेंगे।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपका मन करेगा कि आप किसी यात्रा पर जाएं, पर कोशिश करें कि ऐसा ना हो। सेहत सामान्य रहेगी।

कर्क
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपकी इनकम बढ़ेगी और पारिवारिक जिम्मेदारियों को भी ढंग से निभाएंगे। इससे आपके अंदर संतुष्टि का भाव रहेगा।

astro

सिंह
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। दिन की शुरुआत थोड़ी हल्की होगी और खर्चे दिखेंगे लेकिन दोपहर बाद स्थिति आपके पक्ष में मूड़ती हुई दिखाई देंगी।

कन्या
आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आज आपके कुछ खर्चे अचानक से बढ़ेंगे जो आपको चिंता दे सकते हैं लेकिन धैर्य का परिचय दें।

तुला
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और इससे आपके बॉस भी आपसे खुश रहेंगे।

वृश्चिक
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। दोपहर तक भाग्य आपका साथ देगा जिससे आपके काम बनते चले जाएंगे। इससे आपका आत्मबल बढ़ेगा और मन हर्षित होगा।

rashifal

धनु
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है लेकिन दोपहर तक स्थितियां ज्यादा अच्छी नहीं हैं इसलिए उस समय तक कोई भी बड़ा काम हाथ में ना लें और हो सके तो उसे आगे बढ़ा दें।

मकर
आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आज आपको कोई भी बड़ा काम हाथ में नहीं लेना चाहिए और मजबूरी में काम करना भी हो तो कोशिश करें कि दोपहर तक निपटा लें।

कुंभ
आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आपकी कुछ चिंताएं बढ़ेंगी और खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी। इसको दूर करने के लिए आपको थोड़े प्रयास करने होंगे।

यह भी पढ़ें :क्या मेघनाद की मृत्यु लक्ष्मण जी के हाथों ही निश्चित थी? देखे वीडियो

मीन
आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। दोपहर तक आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.