जानिए शुक्रवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ?

863
शुक्रवार का राशिफल
शुक्रवार का राशिफल

मेष
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। कामों में कुछ दिक्कत आएगी और आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव आएगा। इसलिए आप थोड़ी सावधानी बरतें।

वृष 
आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। अपने गृहस्थ जीवन को खुशनुमा बनाएंगे और रिश्ते में रोमांस बरकरार रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा।आपकी सेहत बढ़िया रहेगी और तेज बुद्धि के कारण आप अपने हर काम में तेजी से आगे बढ़ेंगे।

कर्क
आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आप अपने प्रेम जीवन को खुशनुमा बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। अपने प्रिय से दिल की बात खुलकर कहेंगे।

astrology

सिंह
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। काम के सिलसिले में आपकी छवि मजबूत होगी। आप मजबूती से काम करेंगे और आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

कन्या
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। सेहत मजबूत रहेगी। काम में पूरा ध्यान देंगे जिससे काम से संबंधित अच्छे नतीजे आपको हासिल होंगे।

तुला
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। सेहत में दिक्कतें आ सकती हैं, थोड़ी सावधानी बरतें। धन की आवक होगी। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आप मानसिक तौर पर बात मजबूत रहेंगे और दिल से खुश होंगे जिससे दूसरों को भी खुशी देंगे।

rashifal

धनु
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। मानसिक चिंताएं रहेंगी। तनावग्रस्त होने से शारीरिक सेहत पर भी असर पड़ सकता है।

मकर
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आपकी इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिलेगी और खर्चों में कमी आएगी जिससे आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी।

कुंभ
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव रह सकता है। मानसिक चिंताएं भी रहेंगी इसलिए थोड़ा सावधानी बरतें।

यह भी पढ़ें :श्री कृष्ण ने अर्जुन को गीता का उपदेश दिया था तब समय क्यों रुक गया था ?

मीन
आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। किसी यात्रा पर जाने की संभावना बनेगी। काम के सिलसिले में सामान्य नतीजे मिलेंगे।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.