अब लालू यादव की बहू भी रखने जा रही हैं राजनीति में कदम, जानिए किस सीट से लड़ेंगी चुनाव

पटनाः कुछ समय पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जेल जाने की खबर और तबियत खराब को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए थे. इसके बाद लालू जेल की सजा के बीच तीन दिन के लिए अपने बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी के समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. तब भी लालू काफी चर्चा में बने हुए थे अब एक बार फिर से लालू के परिवार ने अखबरों की सुर्खियों में जगह बनाई है. जी हां, लालू प्रसाद यादव की बहू भी अब अपने पारिवारिक राजनीतिक में शामिल होने जा रही है. लालू की बहू एश्वर्या जल्द ही चुनावी मैदान में उतर सकती है इस खबर को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गरमा गया है. जानकारी के अनुसार, बहू एश्वर्या छपरा से लोकसभा सीट के लिए लड़ सकती है.

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक राहुल तिवारी का बयान

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के विधायक राहुल तिवारी ने कहा कि राज्य में इस बात को लेकर काफी चर्चा है कि तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या पॉलिटिकल डेब्यू कर सकती है. लेकिन अंतिम फैसला राहुल प्रसाद के परिवार और ऐश्वर्या के हाथों में है कि वो राजनीती में कदम रखेगी या नहीं. अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष चाहेंगे तो वह चुनाव में लड़ेंगी भी और जीतेंगी भी.

राजनीतिक बयानबाजी हुई तेज

आपको बता दें कि लालू की बहू छपरा की रहने वाली है, वहीं जैसे इस खबर ने हवा पकड़ी तो राजनीती गलियारों में बयानबाजी की लहर काफी तेज होगी है. जेडीयू ने इस बात पर तंज कसा और कहा है कि आरजेडी कार्यकर्ता पार्टी में तबला मृदंग बजाने के लिए ही हैं. चुनाव लड़ने का मौका मिला तो लालू प्रसाद यादव के परिवार को ही मिलेगा क्योंकि भ्रष्टाचार और परिवारवाद से ये परिवार कभी मुक्त नहीं हो सकती है.

यह भी पढ़ें: तेज प्रताप का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला कहा घर के बाहर नो एंट्री बोर्ड लगाऊंगा

बता दें कि इस बात का पता तब चल है जब पार्टी के पोस्टर और बैनरों में एश्वर्या दिखी है. जिससे यह अंदाज लगाना गलत नहीं कि जल्द ही उनकी एंट्री राजनीती में हो सकती है. पार्टी की स्थापना दिवस के पहले पटना में लगे पोस्टर्स में सबका ध्यान सिर्फ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू पर ही गया है. इस दूसरी तरफ स्थापना दिवस के आमंत्रण पत्र पर बेटे तेज प्रताप का नाम गायब है.