Lockdown का शिकार हुआ फेमस एक्‍टर, गर्दिश में बेचनी पड़ी कार


मुंबई: देश में चल रहे लॉकडाउन के कारण लगभग हर क्षेत्र के लोग संकट में हैं, फिल्‍मी दुनिया से भी कमोबेश हर दिन ऐसी खबरें आ रही हैं. लेकिन पहले खबरें वर्कर्स, तकनीशियनों जैसे वर्ग के लोगों के आर्थिक संकट में होने में थीं. अब टीवी अभिनेताओं के नाम सामने आ रहे हैं. कई अभिनेताओं ने शो निर्माताओं द्वारा भुगतान न किए जाने की बात कही है.

अब इसी कड़ी में नाम आया है टीवी अभिनेता मानस शाह का. मानस आर्थिक रूप से एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं और उन्हें पैसे की तंगी के चलते अपनी कार बेचनी पड़ी है. उन्‍होंने बताया है कि ये निर्णय उन्‍हें मजबूरन लेना पड़ा क्योंकि उन्हें अपने आखिरी शो “हमारी बहू सिल्क” के लिए भुगतान नहीं किया गया है. 

उन्‍होंने कहा, “यह पहली बार है कि मैं इस तरह की चुनौतीपूर्ण स्थिति का सामना कर रहा हूं. मैं एक बड़े वित्तीय संकट में फंसा हूं. मुझे सर्वाइव करने के लिए अपनी कार बेचनी पड़ी. मुझे अपना किराए का घर छोड़कर लोखंडवाला में अपने चचेरे भाई के साथ शिफ्ट होना पड़ा.”

बकाया भुगतान न करने के बारे में उन्होंने कहा, “मैंने 2 मई, 2019 को शूटिंग शुरू की थी, और शो की आखिरी शूटिंग 5 नवंबर, 2019 को हुई थी. हम सभी को केवल मई 2019 का भुगतान किया गया है, जो आधिकारिक तौर पर सितंबर 2019 में होने वाला था. उसे भी इसे अक्टूबर 2019 में प्राप्त किया. उसके बाद से किसी को भी एक पैसा नहीं मिला. “

“हमारी देवरानी” और “संकटमोचन महाबली हनुमान” जैसे शो में काम कर चुके अभिनेता को लगता है कि इस स्थिति से बुरा कुछ नहीं हो सकता है. मानस ने कहा, “मुझे मेरे माता-पिता को भी देखना होता है. वे मेरे गृहनगर अहमदाबाद में हैं. मेरे पिताजी वर्षों से बैंक में सेवा करने के बाद सेवानिवृत्त हुए हैं.”

इस महामारी के कारण शो की शूटिंग को रोक दिए जाने से उनकी मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं.

उन्‍होंने आगे कहा, “यह बहुत बुरी स्थिति है, ऐसा न केवल मेरे लिए है बल्कि इस मनोरंजन उद्योग में काम करने वाले सभी लोगों के लिए है. अब तक हमें अतीत का भुगतान नहीं मिला है, वर्तमान में कोई काम नहीं है और भविष्य का पता नहीं है.” 





Source link