#LoveJihadSeBetiBachao: निकिता ने मना किया, तौसीफ ने मार दिया!

225


नई दिल्ली: बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड को लेकर लोगों में रोष है. मृतक लड़की का परिवार न्याय की मांग कर रहा है. इधर, अदालत ने दोनों आरोपियों तौसीफ और रेहान को पुलिस रिमांड में भेज दिया है. लड़की के भाई ने आरोपी तौसीफ पर धर्म परिवर्तन कराने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. बता दें कि हरियाणा सरकार ने मामले की एसआईटी (SIT) जांच कराए जाने के आदेश दिए हैं. 

मृतक छात्रा के भाई ने आरोप लगाया है कि तौसीफ खान उसकी बहन का धर्म परिवर्तन करना चाहता था. पुलिस ने साल 2018 में भी शिकायत दर्ज की थी लेकिन तब कार्रवाई नहीं हुई. भाई का कहना है कि अगर पुलिस ने उस वक्त एक्शन लिया होता तो तौसीफ इस तरह से सरेआम पिस्तौल से उसकी बहन की हत्या नहीं करता.

‘आरोपी की मां बेटी पर बना रही थी दबाव’
बता दें कि हरियाणा के बल्लभगढ़ में परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. CCTV कैमरे में कैद हुई इस वारदात के बाद इलाके में भारी गुस्सा है. मृतक छात्रा निकिता के पिता का दावा है कि आरोपी की मां भी पिछले दो साल से बेटी पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाल रही थी और वह कई दफा उनकी बेटी को फोन कर-करके उसे धर्म परिवर्तन के लिए कहती थी, जिससे मेरी बेटी काफी परेशान होती थी.

परिजनों की तौसीफ के लिए फांसी की मांग
निकिता के भाई प्रवीण का कहना है कि हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द हमारी बहन को न्याय मिले. दोषियों को फांसी हो या उनका एनकाउंटर किया जाए. आखिर पुलिस किस बात का इंतजार कर रही है जब सीसीटीवी में सबकुछ साफ दिखाई दे रहा है.

LIVE TV

देश की बेटी के लिए राहुल-प्रियंका का मार्च कब?
निकिता के मामा ने कहा कि यही बेटी किसी मुस्लिम की होती तो हमारा पूरा देश हिल जाता और वहां पर तुरंत राहुल गांधी आ जाते कांग्रेस आ जाती. वृंदा करात आ जातीं. 

मृतका के परिजनों का आरोप है कि अगर उनकी बेटी समुदाय विशेष की होती तो उसे न्याय मिल जाता. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी तौसीफ को गिरफ्तार कर लिया गया है. तौसीफ राजस्थान के मेवात का रहने वाला है. बल्लभगढ़ में हुई वारदात का वीडियो CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जिसके आधार पर पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है. 





Source link