प्रेमी ने शादी से इनकार किया, लड़की ने बीच सड़क तलवार से काटकर कर दिया Murder

584
प्रेमी ने शादी से इनकार किया, लड़की ने बीच सड़क तलवार से काटकर कर दिया Murder

अमरावती, आंध्र प्रदेश: रिलेशनशिप में रिश्ते बिगड़ने पर गर्लफ्रेंड पर हमले और हत्या के मामले तो आपने कई सुने होंगे. लेकिन आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामना आया है, जिसे देखकर वहां रहने वाले लोगों की रूह कांप गई. वहां पर एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड (Lover) को बीच सड़क तलार से काटकर उसका मर्डर (Murder) कर दिया.

सोमवार शाम हुई हत्या की घटना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) राज्य के पश्चिम गोदावरी के कोवूर इलाके में सोमवार शाम को हत्या की ये घटना हुई.कोवूर इलाके में कपावाराम और धर्मावरम गांवों के बीच की व्यस्त सड़क पर लोग आ- जा रहे थे. काफी लोग अपने काम-धंधों और दफ्तरों से घर वापस लौट रहे थे. तभी वहां एक लड़की हाथ में तलवार लिए फोन पर बात करती हुई दिखाई दी.

बाइक पर आ रहे लड़के पर तलवार से हमला

उसी दौरान बाइक पर आ रहे एक युवक पर लड़की ने तलवार से जोरदार हमला किया. हमला होते ही लड़का बाइक से नीचे गिर गया और उसके शरीर से खून बहने लगा. इसके बाद लड़की ने उस पर तलवार से तब तक ताबड़तोड़ प्रहार किए, जब तक उसका शरीर शांत नहीं पड़ गया. खुलेआम सड़क पर हो रही हत्या (Murder) को देखने के बावजूद किसी भी राहगीर की लड़की को रोकने की हिम्मत नहीं हुई. हमले की वजह से लड़की के कपड़े भी खून से पूरी तरह सन गए.

हत्या के बाद लड़की ने पुलिस को समर्पण किया

लड़के के मरने के बाद भी लड़की वहां से भागी नहीं और वहीं खड़ी रही. इस दौरान सड़क पर दोनों ओर जाम लग चुका था. तभी घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंच गई. पुलिस के आते ही लड़की ने सबके सामने आत्मसमर्पण कर दिया. लड़की ने बताया कि उसका नाम पावनी है और वह मलाकापल्ली गांव की रहने वाली है. वहीं नारे लड़के की पहचान 22 वर्षीय टाटाजी नायडू के रूप में हुई है. वह थडेपल्लीगुडेम का रहने वाला था.

स्कूल टाइम से दोनों रिलेशनशिप में थे- पुलिस

पश्चिम गोदावरी जिले के एसपी के. नारायण नाइक ने बताया कि लड़की और लड़का दोनों इंटरमीडिएट स्कूल के दिनों से ही रिलेशनशिप में थे और लिव इन (Live In) में रह रहे थे. लड़की के मुताबिक पिछले कुछ समय से लड़के ने लड़की को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था. लड़की ने उस पर शादी का दबाव बनाया लेकिन वह उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं था.

ये भी पढ़ें- विश्व का वह महाद्वीप जो पहले कोरोना मुक्त था लेकिन अब वहां पर भी कोरोना वायरस पाया गया है?

मृतक लड़का कर रहा था परेशान- आरोपी लड़की

एसपी के मुताबिक लड़की ने आरोप लगाया है कि टाटाजी नायडू उसे पैसे के लिए भी परेशान कर रहा था. इससे परेशान होकर लड़की ने उसे खत्म करने का फैसला किया और सरेराह हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. उन्होंने कहा कि लड़की को हिरासत में ले लिया गया है और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Source link