Prashant Kishor In Mumbai: पवार के साथ लंच, शाहरुख संग डिनर, प्रशांत किशोर का आखिर प्लान क्या है ?

547
Prashant Kishor In Mumbai: पवार के साथ लंच, शाहरुख संग डिनर, प्रशांत किशोर का आखिर प्लान क्या है ?

Prashant Kishor In Mumbai: पवार के साथ लंच, शाहरुख संग डिनर, प्रशांत किशोर का आखिर प्लान क्या है ?

हाइलाइट्स:

  • प्रशांत किशोर ने मुंबई में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान से की मुलाकात
  • सूत्रों की मानें तो इस मुलाकात का मकसद प्रशांत किशोर पर एक वेब सीरीज बनाने को लेकर है
  • इससे पहले प्रशांत किशोर ने कहा था कि वह अब चुनावी रणनीति बनाने का काम छोड़ रहे हैं

मुंबई
देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने शुक्रवार को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की। उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख के साथ लंच भी किया। पवार के अलावा उनकी जो मुलाकात सबसे ज्यादा चर्चित रही वह रही शाहरुख खान संग। खान के बंगले ‘मन्नत’ पहुंचे प्रशांत किशोर ने उनके साथ डिनर किया। सूत्रों की मानें तो इस मुलाकात का मकसद प्रशांत किशोर की लाइफ पर एक वेब सीरीज बनाने को लेकर है। चर्चा है कि इसीलिए प्रशांत किशोर ने शाहरुख से मुलाकात की है। वहीं उनकी ये मुलाकात ट्विटर पर भी ट्रेंड करती रही।

वहीं कुछ सूत्रों का कहना है कि प्रशांत किशोर और शाहरुख की हुई मुलाकात एक शिष्टाचार भेंट है। वे दोनों तीन साल से अधिक समय से दोस्त हैं और वे मिलते रहते हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने ही शाहरुख खान को प्रशांत किशोर से मिलवाया था।

Prashant Kishor: लंच पर मिले प्रशांत किशोर और शरद पवार, ‘मिशन 2024’ के लिए पीएम मोदी के खिलाफ चेहरे की तलाश!
पॉलिटिक्स में आएंगे शाहरुख?

वहीं, अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि ये मुलाकात कहीं शाहरुख खान के पॉलिटिक्‍स में एंट्री लेने का पड़ाव तो नहीं है। सूत्रों ने इस बात को सिरे खारिज कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह मुलाकात राजनीति के संदर्भ में नहीं हुई है।

प्रशांत किशोर पर बनेगी वेब सीरीज?
सूत्र के मुताबिक, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अभी तक खुद पर वेब सीरीज बनाए जाने की हामी नहीं भरी है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि प्रशांत किशोर अपने जीवन पर वेब सीरीज बनाने के लिए तैयार होते हैं या नहीं।

राजनीतिक विश्लेषक प्रशांत किशोर पंजाब सीएम के प्रधान सलाहकार बने

सफल चुनावी रणनीतिकार रह चुके हैं पीके
प्रशांत किशोर अब तक नरेंद्र मोदी, जगन मोहन रेड्डी, कैप्टन अमरिंदर सिंह, ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे की पार्टी के लिए बतौर चुनावी रणनीतिकार काम कर चुके हैं। हालांकि प्रशांत किशोर कह चुके हैं कि उन्होंने चुनावी रणनीति बनाने के काम से संन्यास ले लिया है। पश्चिम बंगाल चुनाव में टीएमसी की जीत के बाद ही प्रशांत किशोर ने कहा था कि वह अब चुनावी रणनीति बनाने का काम छोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मिथुन राशि वालों को कौन सी सरकारी नौकरी की तैयारी शुरू करनी चाहिए?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link