Madhuri Dixit ने किया था ऐसा डांस, Alia Bhatt के साथ ये सितारे भी रह गए थे हैरान


नई दिल्ली: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) माधुरी दीक्षित अभिनय के साथ-साथ अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड डांस को एक नई डांस स्टाइल बनाने में भी उनका बड़ा योगदान है. तेजाब का एक-दो-तीन गाना हो या धक-धक करने लगा या फिर अंजाम फिल्म का चने के खेत में गाना या याराना का मेरा पिया घर आया या सैलाब फिल्म का हमको आजकल है इंतजार गाना. ये आज भी माधुरी दीक्षित की डांस प्रतिभा की बानगी पेश करते हैं. आजकल उनका एक थ्रोबैक डांस वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. 

माधुरी दीक्षित वीडियो में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं और उनके डांस पर सभी बॉलीवुड सितारे तालियां बजा रहे हैं. माधुरी दीक्षित का यह वीडियो आईफा पुरस्कार समारोह 2019 का है. इस डांस वीडियो को आईफा ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. माधुरी दीक्षित  के डांस को देखकर सामने बैठे आलिया भट्ट और शाहिद कपूर भी हैरान रह जाते हैं.

बीते साल बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने डांस से समा बांध दिया था. माधुरी ने कथक और बॉलीवुड फ्यूजन पर डांस किया था. जिसे देखते हुए ऑडियंस में बैठे एक्टर और एक्ट्रेस ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया. बाद में स्टेज पर कोरियोग्राफर सरोज खान को बुलाया गया था. जहां सरोज खान ने माधुरी दीक्षित के बारे में कहा – ‘माधुरी से मैं हूं और मुझसे माधुरी.

माधुरी ने फिल्म ‘तेजाब’ के साथ सुर्खियां बटोरी और ‘दिल’, ‘बेटा’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘दिल तो पागल है’ (1997) जैसी रोमांटिक फिल्मों में अभिनय किया. माधुरी दीक्षित आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2019 की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ और टोटल धमाल में नजर आई थीं.

दो जून को माधुरी ने संजय कपूर के साथ हिट डांस नंबर ‘अखियां मिलाऊं कभी’ की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने स्वर्ण जयंती पर मनाए गए जश्न की भी एक तस्वीर साझा की, जिसमें अजय देवगन बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे. दो जून को राजा फिल्म के 25 साल पूरे हुए थे.

आपको बता दें कि हाल ही में अपनी ऑनलाइन डांस एकेडमी खोलने वाली माधुरी दीक्षित का लॉकडाउन में एक अनोखा अंदाज सामने आया है – एक गायिका का. जी हां, माधुरी दीक्षित ने अंग्रेजी में एक गाना गाया है, जिसका नाम है ‘कैंडल’. इस तरह अपने पहले सिंगल की रिलीज के साथ ही माधुरी ने गायिकी में भी अपनी रूचि होने की बात जगजाहिर कर दी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link